Lucknow का Salman Khan, रेलवे ट्रैक पर रील बनाते हुए पकड़ा गया, मुकदमा दर्ज

0
114
Salman Khan Lucknow

UP: Lucknow का डुप्लीकेट Salman Khan फिर से एक बार सुर्ख़ियों में है. इस बार डुप्लीकेट सलमान खान जिसका पूरा नाम आजम अंसारी है, उस पर रेलवे पुलिस ने एक मुकदमा दर्ज करवाया है.

रेलवे ट्रैक पर रील बनाते हुए डुप्लीकेट Salman Khan

अक्सर अपने अजीबो गरीब कारनामे से सुर्ख़ियों में रहने वाले आजम अंसारी उर्फ़ डुप्लीकेट सलमान खान ने फिर रेलवे ट्रैक पर खुले आम रील बनाकर हंगामा खड़ा कर दिया है. इस बार आजम अंसारी को डॉलीबाग़ डालीगंज रेलवे ओवरब्रिज पर इंस्टाग्राम रील्स बनाते हुए पकड़ा गया है जो उसने पोस्ट भी कर दी है.

Lucknow Salman Khan

डुप्लीकेट Salman Khan पहले भी हो चुका है गिरफ़्तार

हर समय अपने कारनामों से आजम अंसारी उर्फ़ Salman Khan पुलिस के नजर में चढ़ा रहता है. इसके पहले भी 8 मई को लखनऊ ठाकुरगंज पुलिस ने आजम अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था.

Lucknow का Salman Khan

आजम हूबहू फिल्म Actor Salman Khan की नक़ल करता है

आजम अंसारी फिल्म अभिनेता Salman Khan का दीवाना है और वो उनका हूबहू नक़ल करता है. वो हमेशा ही सलमान खान की एक्टिंग करते हुए वीडियो बनाता है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है. वो आये दिन सड़कों ,पार्कों और ऐतिहासिक इमारतों पर वीडियो बनाते हुए दिख जाता है. और तो और वो सलमान खान की तरह ही  रोज कपड़े और ब्रेसलेट पहनकर चलता है.  एक बार तो उसने गज़ब कर दिया था जब सड़क पर चलते चलते कपड़े उतारकर अर्धनग्न हो गया था.

Lucknow Salman

डुप्लीकेट Salman Khan पर मुकदमा दर्ज

रेलवे पुलिस के अनुसार मंगलवार को एक पोस्ट सोशल मीडिया पर आयी थी, जिसमे एक आदमी डॉलीगंज रेलवे ओवरब्रिज पर लेटकर वीडियो बना रहा है,जिसकी पहचान पुलिस ने आजम अंसारी के रूप में की जो चौपाटिया का रहने वाला है. पुलिस उसे देखते ही पहचान गयी और पकड़ कर ले गयी। इसके पहले भी आजम के खिलाफ यातायात में बाधा डालने का आरोप ला चुका है।

ये भी पढे़ं : Priyanka Chopra ने बेटी को बुरी नजरों से बचाने के लिए किया ये काम

ये भी पढे़ं : Poland Case against ShriKrishna: क्यों घसीटा गया भगवान श्रीकृष्ण को कोर्ट में?