गाजियाबाद में निर्भया जैसा कांड: युवती से सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली रॉड, बोरी में भरकर सड़क पर फेंका

0
285
ghaziabad

Ghaziabad में 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप- सड़क किनारे बोरी में मिली बदहवास, गुप्तांग में डाली रॉड

“एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मशार,निर्भया कांड दोहराया गया फिर एक बार “। जी हाँ बेहद शर्मनाक और भयावह घटना सामने आई है जहां दिल्ली से सटे Ghaziabad में निर्भया जैसी दरिंदगी दोहराई गयी है। यहां नन्द ग्राम क्षेत्र के आश्रम रोड पर युवती से 5 लोगों ने समूहिक दुष्कर्म किया, उसके गुप्तांगो में रॉड घुसाई और फिर बोरी में भरकर उसे सड़क पर फेंक दिया।

Ghaziabad गैंग रेप में 4 आरोपी गिरफ्तार, 1 अभी भी फरार-पुलिस कर रही तलाश

ghaziabad

जब यह घटना सामने आई तो चारों तरफ हड़कंप मच गया और पीड़िता युवती के भाई की शिकायत पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और 5 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि अभी भी 1 आरोपी फरार है। Ghaziabad पुलिस ने कई टीमों को आरोपित की तलाश में जगह जगह छापेमारी शुरू कर दी है।

Ghaziabad गैंग रेप भी निर्भया कांड जैसा, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

बताया जा रहा है कि Ghaziabad से लौटने के दौरान आरोपितों ने युवती को स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया और उसके बाद पांचों लोगों ने उसके साथ समूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि अपने भाई के जन्मदिन पर युवती उसके घर आई थी और लौटते समय यह सब हो गया। इन पांचों दरिंदों ने ना सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दिया और उसके बाद उसको जमकर मारा-पीटा और मरा हुआ समझ कर बोरे में भर कर सड़क पर फेंक दिया। फिलहाल पीड़िता को गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल दिल्ली मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें ढाई फुट के अजीम को मिली 3 फुट की बुशरा, मुलायम से लेकर योगी तक से लगाई थी गुहार

Ghaziabad गैंग रेप में रिपोर्ट दर्ज, पीड़िता की हालत गंभीर

युवती के सामूहिक दुष्कर्म का मामला Ghaziabad में नन्द ग्राम थाना के आश्रम रोड का है। पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है। उधर जानकारी के अनुसार पीड़िता फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस पूरे मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने गाज़ियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है और घटना के बारे में ट्वीट भी किया है। इस मामले में एसएसपी गाज़ियाबाद को नोटिस जारी किया गया है और पुलिस पूरी मुस्तैदी से जांच में लग गयी है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com