Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeMeerut Crime News: Facebook Status लगाने पर बवाल, मारपीट के साथ कई...

Meerut Crime News: Facebook Status लगाने पर बवाल, मारपीट के साथ कई राउंड फायरिंग

Meerut Crime News, Facebook पर दोस्त का मज़ाक उड़ाना पड़ गया महंगा, मारपीट और पथराव

Meerut Crime News जानकारी के अनुसार सोमवार की रात को एक जिम मालिक के रिश्तेदार ने facebook पर अपने दोस्त का मज़ाक उड़ाते हुए एक status लगा दिया, जो बाद में उसको बहुत महंगा पड़ गया। मेरठ मे इस बात पर बात इतनी बिगड़ गयी की मारपीट, पथराव के साथ कई राउंड फायरिंग की गयी जिससे इलाके में दहशत फैल गयी। बाद में पुलिस आई तब जाकर मामला संभला।

बताया जा रहा है जिम संचालक के रिश्तेदार ने facebook per status लगाते हुए दोस्त का मजाक उड़ाया जो दूसरे पक्ष को पसंद नहीं आया और उसने status तुरंत हटाने को कहा लेकिन status नहीं हटाया गया। बस इसी वजह से बहस शुरू हो गयी और शोरगुल सुनकर दोनों ही पक्ष से 15-20 लोग आमने सामने आ गए और फिर बात बिगड़ गयी ।

Meerut Crime News  लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र ईदगाह कॉलोनी का मामला, कई राउंड फायरिंग से लोग दहशत में

meerut crime news

दोनों पक्षों के आमने सामने होते ही मारपीट पथराव शुरू हो गया। इलाके में तब हड़कंप मच गया जब कई राउंड फायरिंग शुरू हो गयी,हालांकि की गनीमत थी की किसी को गोली नहीं लगी। यह घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र ईदगाह कॉलोनी का है जहां इस्तकार चौधरी का जिम है।

Meerut Crime News Facebook Status पर कमेंट आना शुरू होते ही बहस और लड़ाई शुरू हो गयी

इस्तकार के भाई राशिद ने रिश्तेदार शादाब को लेकर Facebook पर status लगाया था और इस status पर जब लोगों और जानने वालों ने comment करना शुरू किया तो दूसरे पक्ष ने इस status को तुरंत हटाने को कहा लेकिन राशिद ने नहीं हटाया और फिर बवाल शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें Gyanvapi Masjid Case : अदालत का ऐतिहासिक फैसला, मुस्लिम पक्ष की आपत्ति खारिज

Meerut Crime News पुलिस ने चटकाईं लाठियां, तब जाकर मामला शांत हुआ, जांच शुरू

Status नहीं हटाने पर बहस शुरू हो गयी और मारपीट में बदल गयी और हद्द तब हो गयी जब गोलियां चलने लगीं । आस पास में रहने वाले लोगों ने घरों में छिपकर जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को लाठियों के दम पर अलग किया और थाने ले गए । दोनों पक्षों की महिलाएं भी थाने पहुँच गईं और हँगामा शुरू कर दी। पुलिस ने किसी तरह शांत कराया और जांच का आदेश दिया ।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular