Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeChampawat SDM Missing: 44 घंटे से लापता SDM अनिल का ऐसे लगा...

Champawat SDM Missing: 44 घंटे से लापता SDM अनिल का ऐसे लगा पता, इस प्रदेश में मिली लोकेशन

  • जल्द 1-2 दिनी में वापस लौटने की कह रहे बात, पुलिस प्रशासन ने ली राहत की सांस

Uttarakhand News- Dehradun/ Champawat Bureau: Champawat SDM Missing देहरादून/चंपावत, ब्यूरो। करीब 44 घंटे बाद चंपावत के लापता एसडीएम सदर अनिल चन्याल (Champawat SDM Missing) का आखिर पता (Found) लग गया है। 1 दिन पूर्व उनके लापता होने की खबर से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया था। पुलिस की चार टीमें उनकी तलाश में जुटी थी। जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे थे। रविवार 11 सितंबर को आखिरी बार डिप्टेश्वर मंदिर के पास किराना की दुकान पर एसडीएम सदर अनिल चन्याल (Champawat SDM Missing) खुद सरकारी वाहन लेकर पहुंचे थे। उनकी अंतिम लोकेशन भी कल तक चंपावत ही मिली थी।

Champawat SDM Missing: खुद किया DM को फोन

वहीं, आज उन्होंने खुद डीएम चंपावत नरेंद्र सिंह भंडारी को फोन कर बताया कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वह चंपावत से चले गए थे 1-2 दिन में जल्द वह वापस आएंगे। डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि उनको एसडीएम अनिल चन्याल का खुद फोन आया था। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य कारणों से परेशान होकर वह चंपावत से निकल गए थे।

Breaking News : उत्तराखंड का 1 SDM ही हो गया लापता, मचा हडकंप; ये नोट छोड़कर गए

Champawat SDM Missing

Champawat SDM Missing: इस पड़ोसी राज्य में मिली आज लोकेशन

44 घंटे से लापता एसडीएम की लोकेशन पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश में बताई जा रही है। कल दिनभर और देर रात तक पुलिस की टीमें उनकी तलाश में जुटी रही, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था। आज सुबह भी करीब 10 बजे तक भी एसडीएम का कोई सुराग नहीं लग पाया था। पुलिस ने एक दिन पहले ही उनकी गुमशुदगी दर्ज कर दी थी। वहीं, आज उनकी लोकेशन हिमाचल प्रदेश में बताई जा रही है। हालांकि एग्जैक्ट लोकेशन पुलिस प्रशासन ने मीडिया को शेयर नहीं की है। दूसरी ओर वहीं एसपी चंपावत देवेंद्र पींचा ने भी एसडीएम से बातचीत की। उन्होंने बताया कि एक-दो दिन में एसडीएम सदर अनिल चन्याल वापस चंपावत आ जाएंगे।

Champawat SDM Missing

कल एक किराना की दुकान पर दिखे थे अंतिम बार

दरअसल, एसडीएम सदर अनिल चन्याल ने 11 सितंबर को 11ः00 बजे इलाके की ही एक किराना की दुकान से सामान लिया था। इसके बाद वह वापस सरकारी आवास पर आए थे। वहां पर उन्होंने सरकारी मोबाइल फोन आपदा प्रबंधन विभाग को देने संबंधी पत्र और मोबाइल छोड़ा था। इससे पहले उन्होंने सभी स्टाफ को दो दिन की छुट्टी भी दे दी थी। सोमवार सुबह जब रसोइया एसडीएम के आवास पर पहुंचा उसे यह पत्र मिला।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी, लोकेशन ट्रेस की, अब ली राहत की सांस

1 दिन पहले सोमवार को ही डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी की समीक्षा बैठक में मौजूद न होने पर उन्हें फोन लगाया गया तो उनके लापता होने की खबर मिली। इसके बाद एसडीएम की तलाश में चंपावत पुलिस की पूरी फोर्स लग गई। सीसीटीवी फुटेज और उनके हर एक लोकेशन को ट्रेस करने की कोशिश की गई। उनकी सकुशल बरामद की खबर मिलने के बाद पुलिस प्रशासन ने अब राहत की सांस ली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular