Friday, September 23, 2022
Homeटिहरी गढ़वालUttarakhand Accident News: मंगल के दिन हुआ अमंगल, स्कूटी के रपटने से...

Uttarakhand Accident News: मंगल के दिन हुआ अमंगल, स्कूटी के रपटने से पिता- पुत्र की मौत

Uttarakhand News: Uttarakhand Accident News: आज मंगलवार के दिन एक अमंगल घटना सामने आई है। ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे पर एक स्कूटी के रपटने से हादसे में पिता और पुत्र दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है और घर में मातम पसर गया है।

 सुबह 8 बजे हुआ हादसा

Uttarakhand Accident News
Uttarakhand Accident News

बताया जा रहा है कि ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे पर एक स्कूटी में दो लोग सवार टिहरी जिले के चम्बा से ऋषिकेश की ओर जा रहे थे। सुबह आठ बजे करीब उनकी स्कूटी आमसेरा के पास अचानक रपट गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस के मुताबिक इस दुर्घटना  में स्कूटी सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Uttarakhand Accident News: हादसे में पिता- पुत्र की हुई मौत

Uttarakhand Accident News
Uttarakhand Accident News

पुलिस के मुताबिक इस स्कूटी जिसका नंबर यूके 17 एच 5663 दुर्घटनाग्रस्त (Uttarakhand Accident News) हुई। इस स्कूटी में चम्बा थाना क्षेत्र के हड़म गांव के रमेश दत्त कोठारी जिनकी उम्र 55 साल और उनके पुत्र विकास कोठारी, उम्र 35 वर्ष की हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Uttarakhand Accident News: घर में मातम पसरा

ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे में हुए इस हादसे  की सूचना जैसे ही टिहरी और चम्बा  क्षेत्र में फैली तो हर कोई जानकर हैरान हो गया। पुलिस ने भी दुर्घटना की सूचना उनके घर पर पहुंचाई तो हड़म गांव में मृतक रमेश दत्त कोठारी और विकास कोठारी के परिवार में मातम छा गया। पूरे परिवार का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। वहीं गांव वाले भी इस घटना से स्तब्ध हैं।

ये भी पढ़ें…

Breaking News : उत्तराखंड का 1 SDM ही हो गया लापता, मचा हडकंप; ये नोट छोड़कर गए

RELATED ARTICLES

Most Popular