मथुरा के एक होटल में लगी भीषण आग, 2 की मौत- लाखों का सामान हुआ खाक

0
31
mathura

Mathura- वृन्दावन में स्थित होटल गार्डन में आग से लाखों का सामान खाक, 2 कर्मचारियों की मौत- 1 की हालत नाजुक

Mathura- वृन्दावन में स्थित होटल गार्डन के गोदाम में गुरुवार की भोर में भीषण आग लग गयी और आग बुझाने की कोशिश में 2 कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गयी और 1 की हालत नाजुक बताई जा रही है। देवोथान एकादशी के चलते होटल पूरी तरह से भरा हुआ था और गनीमत ये रही कि श्रद्धालु होटल के दूसरे ब्लाक में ठहरे हुए थे।

मथुरा मार्ग स्थित बसेरा ग्रुप के वृन्दावन गार्डन होटल की ऊपरी मंजिल पर स्थित गोदाम में सुबह करीब 5 बजे आग की लपटें उठती दिखाई दी तो सभी चीख पड़े। कार्तिक महीना होने की वजह से श्रद्धालुओं की भारी भीड़ थी और ऐसे में आग लगते ही चारों तरफ खलबली मच गयी। पुलिस की सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने की वजह पता नहीं चल पायी।

Mathura- वृन्दावन का यह होटल था श्रद्धालुओं से फुल, फायर ब्रिगेड के आग बुझाने पर जाकर हुए सब कूल

mathura

Mathura के होटल में जब आग लगी तब उस समय श्रद्धालुओं से पूरा होटल भरा हुआ था बस गनीमत थी कि श्रद्धालु उस समय दूसरे ब्लाक में रुके हुए थे नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर जब फायर ब्रिगेड पहुंची और आग पर काबू पा लिया तब जाकर सब ने राहत की सांस ली। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया बस ये पता चला कि जिस मंजिल में आग लगी उसमें नीचे रैस्टौरेंट था। आग की चपेट में आकर होटल के कर्मचारी उमेश निवासी माँट मथुरा और वीरी सिंह निवासी कासगंज की मृत्यु हो गयी।

ये भी पढ़ें 11 साल की बच्ची का, मां ने 33 साल के युवक से कराया बाल विवाह

Mathura के होटल के स्टोर रूम में सो रहे कर्मचारियों की हो गयी मौत

Mathura के इस होटल में जब आग लगी उस समय भागवत का कार्यक्रम चल रहा था जिसके लिए पूरा होटल बूक था। गनीमत है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं लेकिन होटल के ऊपरी भाग में बने स्टोर रूम 4 कर्मचारी सो रहे थे जिसमें से 2 की मौके पर मौत हो गयी और बाकी की हालत नाजुक बताई जा रही।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com