दो-चार दिन में हो जाएगी मेरी गिरफ्तारी- Manish Sisodia

0
93
Manish Sisodia

नई दिल्ली ब्यूरो- हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी की है। उसके बाद आज मनीष सिसोदिया के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। मनीष सिसोदिया इन दिनों विवादों में घीरे पड़े हैं। Manish Sisodia का कहना है कि जो नई आबकारी नीति आई है। वो बेस्ट पॉलिसी है। बता दें कि जो दिल्ली सरकार द्वारा आबकारी नीति 2021-22 लागू की गई थी। उसमें गड़बड़ियां देखने को मिली हैं।

Manish Sisodia

Manish Sisodia ने कहा दो-चार दिनों में होगी गिरफ्तारी

उनके द्वारा कहा गया है कि इस नीति को पूरी ईमानदारी से लागू किया गया हैं। मगर Manish Sisodia केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को रोकना था, इसलिए मेरे यहां छापेमारी की गई। उन्होंने कहा जो अच्छा काम करते है उन्हें प्रधानमंत्री काम करने ही नहीं देते। इसी बीच Manish Sisodia ने कहा है कि उन्हें अगले दो-चार दिनों में उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी।

Manish Sisodia

न्यूयॉर्क टाइम्स में दिल्ली के शिक्षा मॉडल की खबर छपी- Manish Sisodia

उनके द्वारा कहा गया कि न्यूयॉर्क टाइम्स जो कि अमेरिका का सबसे बड़ा अखबार है, उसके फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल की खबर छपी थी। हमारे देश के लिए यह गर्व की बात है। अमेरिका ने 1.5 साल पहले स्टोरी भी छापी थी, जिसमें गंगा के पास हजारों शव दिख रहे थे। उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उनके द्वारा कहा गया कि भले ही केंद्र सरकार हमें सीबीआई-ईडी का डर दिखाकर रोकना चाहती है, लेकिन हम डरेंगे नहीं।

ये भी पढ़ें…

प्रधानमंत्री Sheikh Hasina भारत का करेंगी दौरा, व्यापार और सुरक्षा जैसे मुद्दों पर होगी चर्चा