Gang Rape: 2 भाइयों ने कपड़े पहनते वक्त बनाया बहन का वीडियो, ऐसे किया मुंह काला

0
751
Gang Rape: 2 भाइयों ने कपड़े पहनते वक्त बनाया बहन का वीडियो, ऐसे किया मुंह काला

हरिद्वार, ब्यूरो। Gang Rape: उत्तराखंड की धर्म नगरी के नाम से प्रसिद्ध हरिद्वार से एक और शर्मनाक और सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। दो कलयुगी भाइयों ने अपनी ही बहन का कपड़े बदलते वक्त Video बनाया और फिर Gang Rape की घिनौनी और शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। हरिद्वार से Gang Rape, Rape और तमाम ऐसी सनसनीखेज वारदातें सामने आती रही हैं। इस बार दो कलयुगी भाइयों की शर्मशार करने वाली और घिनौनी करतूत सामने आई है। दो भाईयों ने नौकरी लगाने का झांसा दिया और फिर अपनी ही बहन से Gang Rape किया।

gang rape

हरिद्वार से आए दिन दिल दहला देने वाली वारदातें सामने आती रही हैं। इस बार दो सगे भाइयों ने भाई- बहन के रिश्ते को हो तार तार करते हुए Gang Rape किया। युवती और युवक तीनों सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  पुलिस ने भी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि ये दरिंदे कलयुगी भाई कब तक अरेस्ट होते हैं और पुलिस इन पर क्या कड़ी कार्रवाई करती है।

मोबाइल से कपड़े बदलते वक्त की बनाई वीडियो

सहारनपुर निवासी युवती के ज्वालापुर स्थित किराये के कमरे में इसके बाद दोनों सगे भाईयों ने आना-जाना शुरू किया। इसी दौरान दोनों आरोपियों ने मोबाइल फोन का कैमरा ऑन कर कपड़े बदलते वक्त की वीडियो मोबाइल में कैद कर ली। युवती को इसके बाद दोनों सगे भाईयों ने ब्लैकमेल कर कई बार Gang Rape किया।

युवती का अपहरण और गैंगरेप के मुख्य अरोपी को 25 साल की सजा, दो को 20-20 साल का कारावास

पुलिस को शिकायत की तो किया किडनैप और होटल में Gang Rape

दोनों युवकों से आजिज आकर युवती ने पुलिस को शिकायत की तो रिश्तेदारों और सगे संबंधियों ने बीच-बचाव करते हुए युवकों के मोबाइल से वीडियो ही डिलिट करवाई। कुछ दिन बाद फिर से सगे भाईयों ने सिडकुल थाना क्षेत्र में अपनी कार में युवती का किडनैप कर उसे नशीला पदार्थ सुंघाया और इसी क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर गैंग रेप किया।

नौकरी लगाने का दिया झांसा

दरअसल, सहारनपुर निवासी एक युवती ने सिडकुल थाने में तहरीर देते हुए अपने ही सगे भाईयों पर Gang Rape के गंभीर आरोप लगाए हैं। वर्तमान में हरिद्वार के ज्वालापुर इलाके में रहने वाली सगी बहन के साथ दो सगे भाईयों ने ही नशीला पदार्थ सुंघा कर Gang Rape किया। युवती के अनुसार सगे भाइयों का सिडकुल हरिद्वार क्षेत्र में प्लेसमेंट ऑफिस बनाया हुआ है। इसमें उसे भी बुलाया गया और अच्छी कंपनी में जॉब दिलाने का झांसा दिया। फिर उससे नजदीकियां बढ़ाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

ब्लैकमेल कर बनाए शारीरिक संबंध

कमरे का पता लगने के बाद दोनों सगे भाई उसके यहां आने-जाने लगे। आरोपियों ने मोबाइल का कैमरा ऑन कर कमरे में रख दिया। इससे युवती की कपड़े बदलते वक्त की वीडियो मोबाइल में कह हो कैद हो गई। इसके बाद पीड़ित युवती को दोनों सगे भाई ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करते रहे।

rape

पुलिस को शिकायत की तो आ गए रिश्तेदार आगे

युवती ने जब इसकी शिकायत पुलिस को की तो रिश्तेदारों और सगे संबंधियों ने हस्तक्षेप कर युवकों के मोबाइल से वीडियो डिलीट करवाया और मामला आगे नहीं बढ़ने दिया। कुछ दिन शांत रहने के बाद दोनों युवक फिर से युवती को ब्लैकमेल करने लगे और पुरानी वीडियो दिखाकर फिर से उसका शारीरिक शोषण करते रहे। Gang Rape पीड़ित युवती के अनुसार फरवरी 2021 में वह नौकरी के लिए हरिद्वार के ज्लवालापुर में किराए पर कमरा लिया था। इसके बाद इन भाइयों से उसकी जॉब को लेकर मुलाकात हुई थी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जल्द दरिंदे सगे भाई होंगे अरेस्ट

हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार उनियाल के अनुसार पीड़ित युवती की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

Gang Rape: 2 भाइयों ने कपड़े पहनते वक्त बनाया बहन का वीडियो, ऐसे किया मुंह काला

यह भी पढ़ें: हैवान Teacher ने ₹250 फीस के लिए 13 साल के छात्र को पीट-पीट कर मार डाला

यह भी पढ़ें: Hotel में नहा रही 1 महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा