Make India Number 1 मिशन पर निकले Arvind Kejriwal, 130 करोड़ देशवासी जोड़ेंगे!

0
89
India Number 1 मिशन पर निकले Arvind Kejriwal

नई दिल्ली ब्यूरो। Make India Number 1 मिशन पर निकले Arvind Kejriwal, 130 करोड़ देशवासी जोड़ेंगे! नई दिल्ली के CM Arvind Kejriwal अपने एक नए मिशन पर निकल पड़े हैं और नाम दिया है Make India नंबर 1। केजरीवाल ने आगे कहा कि कि देश के 130 करोड़ देशवासियों को इस Make India नंबर 1 मिशन से जोड़ना चाहते हैं। इसमें हर बच्चे को फ्री -शिक्षा, सभी को फ्री इलाज़, रोजगार, महिलाओं को सम्मान और किसानों को सही दाम जैसे कदम उठाने पर जोर दिया है।

Make India Number 1 मिशन पर निकले Arvind Kejriwal, 130 करोड़ देशवासी जोड़ेंगे!
CM Arvind Kejriwal

 Make India Number 1: केजरीवाल का अनोखा अभियान

केजरीवाल ने कहा कि लोगों में बहुत गुस्सा और सवाल है कि 75 साल में कई देश आज़ाद हुए और आगे निकल गए। उन्होंने कहा, अगर हम इस देश को इन नेताओं के भरोसे छोड़ देंगे तो हम और पिछड़ जायेंगे। केजरीवाल अपील करते हुए नजर आये जिसमे वो देश की 130 करोड़ लोगों को इस राष्ट्र मिशन से जोड़ना चाहते हैं। केजरीवाल का कहना है इस मिशन से जुड़ते ही देश को नंबर 1 बनने से कोई नहीं रोक सकता।

Make India Number 1 मिशन बिना राजनीति के

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मिशन का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने हर पार्टी, बीजेपी, कांग्रेस से अपील की है कि वह इस मिशन से जुड़ें और राष्ट्र निर्माण में मदद करें। केजरीवाल ने कहा कि सभी राष्ट्रभक्तों से अपील करता हूँ कि वो इस मिशन से जुड़ें जो देश को नंबर 1देखना चाहते हैं. केजरीवाल ने कहा कि हमें अब आपस में नहीं लड़ना। जैसे बीजेपी कांग्रेस से और कांग्रेस आप से लड़ रही है। जो 75 साल लड़ाई में निकाल दिए।

kejariwal new 2
CM Arvind Kejriwal

Make India Number 1 का सपना होगा पूरा

केजरीवाल ने कहा है कि सभी दिल्ली और देशवासियों को आजादी के 75 साल मुबारक हो और मैं आज मिशन को शुरू करके बहुत खुश हूँ। इस मिशन से हर भारतीय का सपना पूरा होगा। उन्होंने कहा कि हर भारतीय चाहता है कि भारत नंबर 1 बने। हमारी गिनती अमीर देशों में हो।

नंबर 1 के लिए करने होंगे 5 काम 

1-पहला काम -फ्री शिक्षा
2-दूसरा काम -फ्री इलाज
3-तीसरा काम -रोजगार
4-चौथा काम-महिला का सम्मान
5-पांचवां काम-किसानों का

यह भी पढ़ें : Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

यह भी पढ़ें : 38 साल बाद घर पहुंचा लांसनायक हर्बोला का पार्थिव शरीर, पथराई आंखों से नहीं रूक रहे आंसु

यह भी पढ़ें : तिरंगा बांटने पर ISI की धमकी, दहशत में परिवार