Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

0
351
Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

कॉलोनी में घूमने वाले आवारा कुत्तों को भगाने को लेकर हुआ विवाद

नई दिल्ली, ब्यूरो। Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां…उत्तर प्रदेश के आगरा की एक कॉलोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कॉलोनी में रहने वाली एक महिला Indian Army से रिटायर्ड जवान और वहां पर देखभाल कर की नौकरी कर रहे गार्ड को जमकर डंडे से पीट रही है। यही नहीं महिला आर्मी के रिटायर्ट जवान को गंदी-गंदी गालियां दे रही है।

आर्मी से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां
आगरा में आर्मी से रिटायर्ड इस जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी मामले में कार्रवाई करने की कह रही बात

Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां…वहीं, आर्मी से रिटायर्ड जवान और गार्ड अखिलेश भदौरिया इस महिला को काफी समझा रहे हैं और कह रहे हैं कि वह Indian Army से रिटायर्ड हैं और वह महिलाओं का सम्मान करते हैं। फिर भी यह महिला आव देख न ताव सीधे गार्ड को जमकर डंडे से पीटने के साथ चंद मिनट में सैकड़ों गालियां रिटायर्ड जवान अखिलेश को दे रही हैं।

आर्मी से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा

आगरा का वीडिया जमकर हो रहा वायरल

Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां…दरअसल, आगरा उत्तर प्रदेश की यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक महिला आर्मी से रिटायर्ड जवान को कॉलोनी से कुत्ते भगाने पर जमकर डंडे से पीटने के साथ गाली-गलौज कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी मामले में जांच की बात कह रही है। वहीं, पीड़ित Indian Army रिटायर्ड जवान और गार्ड की नौकरी कर रहे अखिलेश भदौरिया ने कहा कि वह कालोनी में आने वाले आवारा कुत्तों को मारने की बजाय सिर्फ भगा रहे थे। उन्होंने कहा कि यह आवारा कुत्ते काॅलोनी में गंदगी करने के साथ आने-जाने वाले लोगों को अक्सर काट देते हैं। वह अपनी ड्यूटी कर रहे थे और काॅलोनी से इन आवारा कुत्तों को भगा रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद महिला भी मीडिया के सामने आने पर कहा कि गार्ड इन कुत्तों को मार रहा था, इसलिए उसे गुस्सा आया।

Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां
Indian Army से रिटायर्ड जवान और गार्ड अखिलेश भदौरिया
एक सांस में कई गालियां दे रही महिला

Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां…यह भी बात दें कि चंद दिन पहले ही नोएडा के बीजेपी नेता रहे श्रीकांत त्यागी का एक गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जमकर बवाल मचा था। अब इस महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रीकांत त्यागी तो एक-दो गालियां ही दे रहे हैं, लेकिन यह महिला आर्मी के रिटायर्ड जवान को एक मिनट में ही कई गंदी और भद्दी-भद्दी गालियां दे रही है। अब देखना होगा कि महिला के खिलाफ पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

दरअसल, Indian Army से रिटायर्ड जवान और गार्ड अखिलेश भदौरिया उत्तर प्रदेश के आगरा में एक सनकी महिला को काफी समझाने के बाद भी वह उस पर डंडे से लगातार वार कर रही है। डंडे से बुरी तरह मारने के साथ ही महिला उसे बिना सांस रोके ऐसी भद्दी गालियां भी दे रही जिसे शायद ही कोई सुनकर महिला को ही पीट दे, लेकिन फिर भी रिटायर्ड जवान और गार्ड अखिलेश भदौरिया उसे समझा ही रहे हैं। महिला उसकी कुछ सुनने की वजाय और आग बबूला हो रही है।

यह भी पढ़ें : कटी हुई मच्छलियों को तिरंगे से ढकने वाला 1 दुकानदार अरेस्ट, ऐसे हुई कार्रवाई

यह भी पढ़ें : होटल में नहा रही महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा

यह भी पढ़ें: विदेश घूमने गए भाजपा नेता के भाई का घर चोरों ने खंगाला, लाखों का सामान लेकर फरार

Indian Army से रिटायर्ड 1 जवान को महिला ने डंडे से जमकर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां