महिला ने सरेबाजार की युवक की धुनाई ; युवक पर जमकर बरसाए जूते चप्पल, फिर ले गई थाने…

0
53

श्रीनगर (दीप बिष्ट) : श्रीनगर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में एक महिला सरेआम युवक को जूते चप्पलों से पीट रही है। और फिर युवक को रस्सी से बांधकर अपने साथ थाने ले जा रही है। महिला काफी दूर तक युवक को जूते से पीटते हुए थाने लेकर गई। महिला युवक पर कई आरोप भी लगा रही है। महिला युवक को मारते हुए पूरे बाजार में चिल्ला रही है कि युवक चोर है।

Capture 8 KK 2

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले एम्स ऋषिकेश में महिला के देवर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। आरोप है कि उक्त युवक ने महिला के देवर की मौत ने नाम पर आसपास के दुकानदारों से पैसे लिए। और फिर उन पैसो से शराब पी ली। लेकिन जैसे ही परिजनों को इस बात की भनक लगी। तो महिला ने युवक की सरेबाजार जूते चप्पलों से धुनाई कर डाली। और आरोपी के हाथ बांधकर उसे थाने ले आई।

LL 1

हालांकी  इस मामले में श्रीनगर कोतवाली पुलिस का कहना है कि उन्हे किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। और शिकायत के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में पुलिस की बाते सुनकर सवाल ये उठ रहा है कि जब महिला युवक को पीटते हुए थाने लेकर गई थी, तो शिकायत दर्ज क्यों नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

महिला ने सरेबाजार की युवक की धुनाई ; युवक पर जमकर बरसाए जूते चप्पल, फिर ले गई थाने…