स्‍कूल में ऐसी गंदी हरकत करता था शिक्षक, छात्रा ने किया खुलासा

0
67
Haridwar Crime News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक स्कूली शिक्षक की गन्दी हरकत उजागर हुई है। बता दें कि आरोपित शिक्षक पे 12वीं कक्षा में फेल हुई छात्रा के वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है। इस काले सच का खुलासा होते ही आरोपित शिक्षक (Haridwar Crime News) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि शहर कोतवाली के एसएसआइ अनिल चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित शिक्षक को उसकी बहन के घर सहारनपुर से गिरफ्तार किया। जिसके बाद उसे पुलिस हरिद्वार ले कर आई। पूछताछ के बाद जब आरोपित शिक्षक ने अपना आरोप कबूला तो उसे कोर्ट में पेश किया गया। लेकिन बताया जा रहा है किि कोर्ट से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand UTET Result
हैरान करने वाला है उत्तराखंड यूटीईटी का परीक्षाफल, सिर्फ 21 प्रतिशत अभ्यर्थी पास

Haridwar Crime News: मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न का भी आरोप

मायापुर पुलिस चौकी में प्रभारी एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि बीते 22 अगस्त को 12वीं में पढ़ने वाली की एक छात्रा ने भल्ला कालेज के एक शिक्षक पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य से शिकायत की थी। शिक्षक (Haridwar Crime News) से स्पष्टीकरण लेकर प्रधानाचार्य ओपी गौनियाल ने नगर आयुक्त को इस प्रकरण से अवगत कराया था। इस मामले को गंभीरता से देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देश पर पुलिस अधिकारियों ने भल्ला कालेज पहुंचकर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़े:
Haldwani Breaking News
जयमाला के वक्त दुल्हे ने की कुछ ऐसी मांग, दुल्हन को लौटानी पड़ी बारात

इसके बाद शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपित शिक्षक को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com