कासगंज सोरों में हुआ हिन्दू-मुस्लिम में भिड़ंत, पुलिस ने कराया बाज़ार बंद

0
360
kasganj Hindu Muslim FIght

kasganj hindu muslim fight भिड़े हिन्दू-मुसलमान,बाज़ार हुआ बंद- पुलिस की सांसत में जान

यह घटना Kasganj सोरों के रामसिंघपुरा सब्जी मंडी की है जहां एक कथा वाचक को पीटने की घटना के बाद दोनों समुदाय [हिन्दू-मुस्लिम]आमने सामने आ गए। लहरा रोड पर हुए विवाद में सब्जी मंडी की दुकानों में जमकर तोडफोड़ की गयी और हँगामा भी, बाद में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके उपद्रवियों को हटाया।

Kasganj सोरों बाज़ार में कथा वाचक को मुस्लिम युवक ने पीटा, माहौल तनावपूर्ण-चले जम कर लात घूंसे

kasganj Hindu Muslim FIght

आज शुक्रवार को दोपहर में kasganj hindu muslim fight सोरों बाज़ार लहरा रोड पर योग मार्ग के पास एक कथा वाचक और मुस्लिम युवक में आपस में विवाद हो गया जिसने बाद में तूल पकड़ लिया। दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और फिर जमकर लात घूंसे चले। इसी दौरान कछला गेट सब्जी मंडी में उपद्रवियों ने दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की। बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को तितर बितर किया। घटना के विरोध में कथावाचक पक्ष के लोगों ने बाज़ार बंद करा दिया।

Kasganj सोरों बाज़ार में रास्ते में बाइक से उड़ी गंदगी बनी विवाद का जड़

घटना के अनुसार kasganj hindu muslim fight Kasganj सोरों बाज़ार के मुहल्ला चौदहपोर तिराहा निवासी कथा वाचक प्रशांत कृष्ण शास्त्री सुबह बटुकनाथ मंदिर दर्शन के लिए गए थे। लौटते समय वो बाइक से आ रहे थे और तभी सड़क के नाले की गंदगी वहां खड़े मुहल्ले के ही शहजाद को लगा और वो बौखला गया। चूंकि उसका वहीं घर था सो वो अपने bhaiyon और अन्य दोस्तों को बुला लाया और फिर सबने मिलकर कथा वाचक की पिटाई कर दी। जब कथा वाचक ने इसकी जानकारी परिवार को दी तो उनके भाई और हिंदुवादी संगठन के नेता मौके पर पहुँच गए।

ये भी पढ़ें करवा चौथ पर प्रेमिका को करा रहा था शॉपिंग, पत्नी ने पति की सरेआम की चप्पल से धुनाई,देखें वायरल वीडियो

Kasganj सोरों बाज़ार में विवाद बढ़ते ही पहुंची भारी पुलिस फोर्स, दुकानें हुईं बंद

kasganj hindu muslim fight जबकि पहला पक्ष वहीं था और दूसरे पक्ष के आते ही दोनों [हिन्दू-मुस्लिम] आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले और देखते ही देखते हँगामा बढ्ने लगा और दुकानों में तोडफोड़ की जाने लगी। जब पुलिस के पास यह सूचना पहुंची की हिन्दू-मुस्लिम दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गयी है तो उसके हाथ पाँव फूलने लगे और अफरा तफरी का माहौल हो गया। किसी तरह कई थानों की फोर्स मौके पर बुलानी पड़ी और बल प्रयोग कर हँगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। मौके पर दूसरे पक्ष से कथा वाचक और उनके समर्थक पहुँचकर दुकाने बंद कराने लगे।

kasganj hindu muslim fight – फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और एहतियात के वजह से बाज़ार बंद करा दिया गया है। कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि कथावाचक प्रशांत कृष्ण शास्त्री की तहरीर पर योग मार्ग निवासी शहजाद,सद्दाम, अरमान और इनके अलावा 8 अज्ञात लोगों को नामजद किया है और इनकी तलाश जारी है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com