पाकिस्तान में इमरान खान पर कातिलाना हमला-घायल हुए पूर्व प्रधानमंत्री, 1 की मौत

0
40
pakistan

Pakistan में इमरान खान के काफिले पर हमला, पूर्व प्रधानमंत्री के पैर में लगी गोली

Pakistan के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर आज एक रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ जिसमें उनको दाहिने पैर में गोली लगी है और वो घायल हो गए हैं। पुलिस ने हमला करने वाले को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक रैली के दौरान उनके काफिले पर गोलीबारी हुई है। उनके पैर में गोली लगी है हालांकि उनकी हालत स्थिर है।

Pakistan में रैली के दौरान हुई गोलीबारी, इमरान आजादी रैली को कर रहे थे संबोधित

pakistan

वहां कि स्थानीय मीडिया द्वारा दी जानकारी के अनुसार, इमरान खान Pakistan के वजीराबाद में एक रैली कर रहे थे और उसी दौरान उनके कंटेनर के पास गोलीबारी हुई, जिसमें उनके दाहिने पैर में गोली लगी है और इस दौरान कई अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। हमले के तुरंत बाद पुलिस ने घायल इमरान खान को उनके कंटेनर से एक बुलेट प्रूफ वाहन में भेजा गया।

ये भी पढ़ें अमेरिका ने बढ़ाई पाकिस्तान-चीन की धड़कन- भारत को बताया सच्चा साथी

Pakistan में हमले के तुरंत बाद आरोपी गिरफ्तार- एके-47 से हुई फायरिंग, इमरान का आया बयान

Pakistan में पूर्व प्रधानमंत्री पर हुए हमले के बाद, तुरंत कारवाई करते हुए पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। हमले के बाद जानकारी दी गयी है कि इमरान खान अब सुरक्षित हैं हालांकि हालत स्थिर है और उन्हें लाहोर अस्पताल में रखा गया है। साथ ही पता चला है कि हमले में इमरान खान के करीबी सीनेटर फैसल जावेद भी घायल हुए हैं।

वहीं इस हमले के बाद इमरान खान का बयान आया है और उन्होने कहा “कि अल्लाह ने उन्हें नयी जिंदगी बक्शी है और ईनशालाह फिर से वापसी करूंगा, लड़ाई जारी रखूँगा।”बताते चलें कि इस समय इमरान खान पाकिस्तान में आजादी मार्च निकाल रहे हैं और वर्तमान सरकार के खिलाफ लगातार सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

For Latest International News Subscribe devbhoominews.com