लखनऊ में पति ने बीच सड़क पर पत्नी को पीटा, 6 महीने पहले प्रेम जाल में फंसा कर कराया था धर्म परिवर्तन

0
295
lucknow

Lucknow में पति ने पत्नी को अपने प्रेम जाल में फसाया और फिर कराया मतांतरण

प्रेम जाल में फंसाकर तो पहले 6 महीने तक पति अपने पत्नी के साथ हंसी खुशी रहा और फिर एक दिन अचानक पत्नी को बीच सड़क पर मारा पीटा और फरार हो गया। छपिया इलाके में रहने वाले साबिर ने पड़ोस की एक युवती का धर्म परिवर्तन कराया और इसके बाद उससे निकाह करके उसे लाकर Lucknow चिनहट में रहने लगा। शुक्रवार की रात साबिर ने युवती को फ़ैज़ाबाद रोड पर बीच सड़क पर जमकर पीटा और फरार हो गया। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उसने युवती के परिजनों को सूचना दी और उसे नारी निकेतन भेज दिया।

Lucknow में युवती की दोस्ती स्कूल आते जाते समय युवक से हुई थी, शादी का झांसा देकर फंसाया

lucknow

Lucknow मामले में पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि साबिर और युवती दोनों में स्कूल आते जाते समय दो साल पहले हुई थी और इसके बाद शादी का झांसा देकर साबिर ने युवती को फंसा लिया। वह उसे गोंडा से 6 महीने पहले लखनऊ लेकर आया था और उसने उसका मतांतरण करके निकाह कर लिया।

ये भी पढ़ें 230 की रफ्तार से कंटेनर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत, एक्सीडेंट से पहले थे FB लाइव

Lucknow में पति छोटी छोटी बात पर धर्म से जुड़ी गालियां और अपशब्द देता था

पीड़िता युवती ने Lucknow पुलिस को बताया कि निकाह के बाद साबिर बहुत परेशान करने लगा था। साबिर धर्म से जुड़ी अभद्र गालियां देता था और आए दिन मारपीट करता था। जब युवती इस बात का विरोध करती थी तो साबिर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था।

युवती के अनुसार, शुक्रवार रात दोनों मार्केट से आ रहे थे और इसी बीच विधायक चौराहे पर साबिर गाली गलौज करने लगा और लात घूंसों से जमकर पीटने लगा। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने उसको बचाया और स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। हालांकि युवती ने साबिर के खिलाफ किसी प्रकार की तहरीर देने से पुलिस को माना कर दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपित साबिर की तलाश कर रही है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com