स्कार्पियो पलटने से दो की मौके पर मौत, मृतकों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

0
382
Uttarakhand Road Accident

Uttarakhand News: Uttarakhand Road Accident:  टिहरी जिले से एक दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। यहां स्कार्पियो कार के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है। मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों की शिनाख्त करने में जुट गई है। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है।

Uttarakhand Road Accident:  देर रात हुआ हादसा

Uttarakhand Road Accident

बताया जा रहा है कि टिहरी जिले में सुवाखोली-अलमस- नगुण मोटर मार्ग पर देर रात एक स्कार्पियो गुजर रही थी। तभी रात एक बजे करीब यह स्कार्पियो कार अचानक अनियंत्रित हो कर पटल (Uttarakhand Road Accident) गई। बताया जा रहा है कि यह स्कार्पियो कार मैंडखाल- लावणी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई। इस कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Uttarakhand Road Accident:  पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी

Uttarakhand Road Accident

देर रात हुई इस दुर्घटना (Uttarakhand Road Accident) की खबर भी स्थानीय लोगों की सुबह की समय लगी। फिर स्थानीय लोगों ने थत्यूड़ थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थत्यूड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो कार का नंबर UK10 8266  है। यह माना जा रहा है कि दुर्घटना में मरने वाले उत्तरकाशी जिले के हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस कार के नंबर को देखते हुए शवों की शिनाख्त में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें…

लखनऊ में पति ने बीच सड़क पर पत्नी को पीटा, 6 महीने पहले प्रेम जाल में फंसा कर कराया था धर्म परिवर्तन