Locals Demolished The Madrassa In Assam: स्थानीय लोगों ने ढहाया मदरसा; आतंकी गतिविधियों को दिया जा रहा था अंजाम

0
50
Locals Demolished The Madrassa In Assam

Locals Demolished The Madrassa In Assam: मदरसे को प्रशासन ने नहीं गिराया

National news desk : बीते दिनों में आतंकी कनेक्शन होने के बाद असम सरकार के द्वारा तीन मदरसों को ढहा दिया गया।अब जानकारी मिल रही है कि एक और मदरसा गिराया जा चुका है। (Locals Demolished The Madrassa In Assam)हालांकि इस मदरसे को  प्रशासन के द्वारा नहीं गिराया गया। इस बार मदरसे को पब्लिक के द्वारा गिराया गया है। दरअसल इस मदरसे में जिहादी गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके कारण पब्लिक का गुस्सा फुट गया और स्थानीय लोगों ने इस मदरसे को गिरा दिया।

मदरसे में दो बांग्लादेशी रह रहे थे 

Locals Demolished The Madrassa In Assam

यह घटना गोपालपाड़ा जिले के पखिउरा  से सामने आ रही है। असम पुलिस के जो सीपीआरओ है उनके द्वारा जानकारी दी गई कि इस मदरसे में दो बांग्लादेशी रह रहे थे और उनके द्वारा जिहादी एजेंडा चलाया जा रहा था। अब यह दोनों फरार बताये जा रहे हैं। इस मदरसे को मौलवी जलालुद्दीन शेख के द्वारा चलाया जा रहा था। (Locals Demolished The Madrassa In Assam)मौलवी जलालुद्दीन शेख पर कुछ दिन पहले ही राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का आरोप लगा था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। 

यह भी पढ़ें : Assam District Demolishes Madarsa :असम में मदरसे पर चला बुलडोजर,आतंकी कनेक्शन का मामला आया सामने

Locals Demolished The Madrassa In Assam: बांग्लादेशी नागरिकों को शिक्षक के रूप में नियुक्त किया गया

Locals Demolished The Madrassa In Assam

इस बात की जानकारी मिल रही है कि मौलवी जलालुद्दीन शेख के द्वारा बांग्लादेशी नागरिकों को शिक्षक के रूप में नियुक्त किया गया था। दोनों बांग्लादेशी अल-कायदा भारतीय उपमहाद्वीप और अंसारुलल्लाह बांग्ला टीम के सदस्य बताये जा रहे हैं। इस वक्त जो असम सरकार है वो आतंकी गतिविधियों के खिलाफ सख्त तेवर दिखाती हुई नजर आ रही है। बता दें कि बीते तीन महीनों में करीब 37 गिरफ्तारियां की जा चुकी है।

आतंकियों को शिक्षक बनाकर मदरसों में  एंट्री कराई जा रही

Locals Demolished The Madrassa In Assam

भास्कर ज्योंति महंद जो कि असम के पुलिस महानिदेशक है उनके द्वारा कहा गया कि कई आतंकियों को शिक्षक बनाकर मदरसों में उनकी एंट्री कराई जा रही है और नापाक मनसूबों को अंजाम दिया जा रहा है।(Locals Demolished The Madrassa In Assam)आपको बता दें कि बीते दिनों में असम सरकार के द्वारा मोरीगांव, बारपेटा और बोंगाईगांव जिले में तीन मदरसों पर बुलडोजर चलाया गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com