Suresh Raina ने लिया क्रिकेट से संन्यास,नयी पारी के लिए योगी जी ने दी शुभकामना

0
56
SURESH RAINA

Suresh Raina ने कहा क्रिकेट को अलविदा,योगी जी ने उनके योगदान को सराहा

जैसा की हम सब जानते हैं कि हमारे अपने उत्तर प्रदेश से आते हैं भारतीय खिलाड़ी Suresh Raina जो अपनी शानदार पारियों के लिए जाने जाते हैं। आज सुरेश रैना ने क्रिकेट के हर फॉर्मेट से अलविदा कहते हुए सन्यास ले लिया। हमारे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी सुरेश रैना के खेल योगदान को सराहा है और नई पारी की शुभकामना दी है.

योगी जी ने लिखा -“प्रिय सुरेश रैना, भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास की घोषणा की है, लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी आप में बहुत क्रिकेट बाकी है. उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है. “

Suresh Raina को तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने का गौरव हासिल है

SURESH RAINA

आज क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास ले लिया है. क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने का गौरव हासिल है सुरेश रैना को। सुरेश रैना ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का अंत 226 one day मैचों में 5615 run और 78 टी 20 इंटरनेशनल मैचों में 1605 रनों के साथ किया। सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लिया था और गौरतलब है कि उसी दिन पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

ये भी पढ़ेंAsia Cup 2022 के लिये वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी, ये टीम जीतेगी Asia Cup

Suresh Raina को योगी आदित्यनाथ ने नयी पारी की शुभकामनाएं दी 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आधिकारिक twitter हैंडल से उत्तर प्रदेश रणजी टीम तथा भारतीय क्रिकेट टीम के और प्रदेश के लिए उनके योगदान को सराहा और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। आगे योगी जी ने उनकी साहसिक पारियों की तारीफ की है और कहा कि आपका प्रदर्शन देश एवं प्रदेश के युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा है.

For Latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com