Liquor seized : अंग्रेजी शराब की खेप और 1 लाख रुपये के साथ पूर्व प्रधान और उसका साथी गिरफ्तार

0
245
Liquor seized
Liquor seized

Liquor seized

हाल ही में शिवगढ़ ग्राम पंचायत में जहरीली शराब कांड के बाद 12 लोगों की मौत हुई थी,बावजूद इसके लोग अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं। आपको बता दें कि हसनपुर मदनपुर गांव में भगवानपुर पुलिस ने हरियाणा ब्रांड की (Liquor seized) अंग्रेजी शराब के साथ और एक लाख की नकदी के साथ पूर्व प्रधान और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक पूर्व प्रधान के परिवार की एक महिला प्रधान पद का चुनाव लड़ रही हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि मतदाताओं को पिलाने के लिए गांव में शराब लाई गई हो।

Liquor seized
Liquor seized

फिलहाल पुलिस ने शराब जब्त कर कार सीज कर दी है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं इसमें शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

SP देहात का कहना है कि नशा मुक्ति देवभूमि अभियान के तहत पंचायत चुनाव को नजर में रखते हुए अवैध शराब की धरपकड़ का लगातार कार्य किया जा रहा है।

Liquor seized
Liquor seized

Liquor seized in Hasanpur madanpur village

दरअसल पुलिस को किसी के जरिए सूचना मिली की यूपी हरियाणा की तरफ से दो व्यक्ति एक स्विफ्ट कार में आ रहे हैं। जिनके वाहन में भारी मात्रा में अवैध शराब रखी गई है। उसके बाद पुलिस द्वारा यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों की चैकिंग की गई। कुछ ही देर बाद एक स्विफ्ट कार आई जिसकी तलाशी ली गई। जिसमें अवैध शराब बरामद की गई।

Liquor seized
Liquor seized

वहीं आरोपी का नाम अमित पुत्र बीरमपाल निवासी ग्राम बावली थाना बढ़ौत जिला बागपत यूपी और कंडक्टर की साइड पर बैठे आरोपी का नाम रजनीश कुमार पुत्र अतर सिंह निवासी हसनपुर मदनपुर थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार है।

कार में अवैध शराब (Liquor seized) के साथ एक लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं।

ये भी पढे़ं : Breaking News Haridwar : जहरीली शराब कांड में BJP नेता और प्रधान प्रत्याशी पति अरेस्ट, पत्नी और भाई फरार