ड्यूटी से गायब चालक-परिचालकों पर परिवहन निगम ने की कार्रवाई

0
12
LATEST ROADWAYS STRIKE NEWS
LATEST ROADWAYS STRIKE NEWS

DEVBHOOMI NEWS DESK: बीते एक और दो जनवरी को वाहनों की हड़ताल के दौरान ड्यूटी से अनुपस्थित रहे उत्तराखंड रोडवेज के कर्मचारियों पर परिवहन निगम ने कार्यवाई (LATEST ROADWAYS STRIKE NEWS) की है। निगम ने इन चालक-परिचालकों की सूची बना कर इनके अवकाश पर रोक लगा दी है। साथ ही अनुपस्थिति रहने वाले चालक-परिचालकों की इस दौरान की सर्विस ब्रेक लगा दी गई है। निगम की ये कार्यवाई बीते 22 दिसंबर से छह माह के लिए एस्मा लागू होने और हड़ताल रोक होने के आदेश के बाद हुई है।

LATEST ROADWAYS STRIKE NEWS
LATEST ROADWAYS STRIKE NEWS

LATEST ROADWAYS STRIKE NEWS:चालक-परिचालकों की सूची जारी होगी

निगम के अनुसार चालक-परिचालकों के अनुपस्थित रहने के कारण यात्रियों को असुविधा के साथ साथ निगम को राजस्व की भी हानि हुई। सभी डिपो के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि एक और दो जनवरी को अनुपस्थित रहे चालकों की सूची मुख्यालय को उपलब्ध कराई जाए।

ये भी पढिए-

WHATSAPP BANNED 72 LAKH ACCOUNTS
WHATSAPP BANNED 72 LAKH ACCOUNTS

व्हाट्सऐप ने बैन किए 71 लाख से ज्यादा भारतीय अकाउंट्स, जानें क्या है वजह?

इसके अलावा निगम ने निर्धारित रूटों पर बस उपलब्ध न कराने वाले अनुबंधित बस स्वामियों के विरुद्ध नियम और अनुबंध की शर्तों के अनुसार कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं। ये भी कहा गया है कि अगर निगम की बसों के संचालन में किसी बाहरी व्यक्ति की ओर से बाधा उत्पन्न की जाती है, तो पुलिस से सहयोग लिया जाए और संचालन जारी रखा जाए।(LATEST ROADWAYS STRIKE NEWS)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज