Lakhimpur Kheri में दारोगा का Video Viral, रिश्वत लेने का है आरोप

0
264
lakhimpur kheri

Lakhimpur Kheri में दारोगा का घूस लेते हुए Video Viral,होगी सख्त कारवाई

अजीब बात है लेकिन Lakhimpur kheri हमेशा सुर्खियों में रहता है जैसे आज Social media पर दारोगा जी घूस लेते हुए दिख रहे हैं। घूस लेते हुए दारोगा का Video खूब viral हो रहा है। बताया जा रहा है की पैसे की लेनदेन का यह video है और इस मामले में सीओ गोला राजेश कुमार को जांच सौंपीं गयी है।

Lakhimpur Kheri के  viral video में मुस्कुराते हुए दारोगा ले रहा रिश्वत

lakhimpur kheri

lakhimpur kheri के इस viral video का मामला मोहम्मदी क्षेत्र का है जहां एक दारोगा अपनी बुलेट motorcycle पर खनन माफिया[mining mafia] के गुर्गे से घूस लेते दिख रहा है। इस विडियो में पुलिस की वर्दी में दारोगा का घूस लेते हुए विडियो बहुत तेजी से viral हो रहा है। इस viral video में दारोगा जी हँसते हुए उस गुर्गे से घूस लेते हुए दिखाई पड़ रहे और इस विडियो में हफ्ते में एक बार रिश्वत देने की भी बात की जा रही है।

ये भी पढ़ें Meerut Crime News: Facebook Status लगाने पर बवाल, मारपीट के साथ कई राउंड फायरिंग

Lakhimpur Kheri में viral video  पैसे के लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा

मोहम्मदी सीओ ने बताया की दारोगा का यह विडियो पैसे के लेनदेन से जुड़ा है। इस मामले में सीओ राजेश कुमार को इसकी जांच सौंपी गयी है और जांच में दोषी पाये जाने पर कानूनी कारवाई की जाएगी । मोहम्मदी क्षेत्र में कई वर्षों से गोमती नदी के आसपास बालू के अवैध खनन की बातें उठती रहती है लेकिन पुलिस प्रशासन हमेशा इस पर पर्दा डालता रहता है।

अब मोहम्मदी के नगर चौकी इंचार्ज का रुपए के लेनदेन का कथित विडियो viral होने के बाद अवैध खनन का मामला फिर से सुर्खियों में है। पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए खनन माफिया पर गलत तरीके से फर्जी विडियो बनाकर जनता के सामने पुलिस की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

पुलिस प्रशासन ने इस मामले में जांच बैठा दी है और कहा है की अगर दोष सिद्ध हो गया तो दारोगा के ऊपर कानूनी कारवाई की जाएगी ।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com