लखीमपुर खीरी में भयानक सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, कई घायल

0
243
Lakhimpur Kheri Accident
Lakhimpur Kheri Accident

Lakhimpur Kheri Accident: लखीमपुर खीरी बस हादसे में अबतक 8 लोगों की मौत और जा सकती हैं कई जानें

UttarPradesh News Desk: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर जिले में आज सुबह एक बेहद दर्दनाक हादसा (Lakhimpur Kheri Accident) हो गया। इस हादसे में कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे (Lakhimpur Kheri Accident) के बाद से ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मची हुई है।

लखीमपुर खीरी के पीलीभीत बस्ती हाईवे पर हुआ हादसा

आपको बता दें कि ये हादसा लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Accident) के पीलीभीत बस्ती हाईवे पर हुआ है जहां एक बस और डीसीएम के बीच भयानक टक्कर के बाद 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आज सुबह यानी की बुधवार की सुबह करीबन 8 बजे एक निजी बस धौरहरा से लखीमपुर के लिए निकली थी, तभी लखीमपुर से बहराइच की तरफ आ रहे एक डीसीएम की टक्कर (Lakhimpur Kheri Accident) इस बस के साथ हो गई।

ये भी पढ़े:
Nude Beaches in India
भारत की इन जगहों पर आप बिना कपड़ो के ही घूम सकते हैं

बस और डीसीएम के बीच हुई ये टक्कर (Lakhimpur Kheri Accident) इतनी भयानक थी कि इस हादसे में कई महिलाओं समेत 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में मौत के आंकड़ों में बढ़ोतरी भी हो सकती है क्योंकी हादसे में घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक के साथ जिलाधिकारी भी पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं पुलिस द्वारा मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े:
Ban On PFI
केंद्र सरकार ने पीएफआई को पांच सालों के लिए किया बैन

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com