अंकिता के पिता का कहना-विनोद आर्य को गिरफ्तार करो वरना वो सारे सबूत मिटा देंगे..

0
327
Ankita Murder Case
Ankita Murder Case
अंकिता भंडारी के पिता 
बीरेंद्र सिंह भंडारी ने 
कहा कि हत्याकांड के मुख्य
 आरोपी पुलकित आर्य के 
पिता के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए .

Ankita Murder Case

अंकिता भंडारी के पिता बीरेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि वो अपने रसूख का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलकित के पिता डॉ विनोद आर्य को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। उनका कहना है कि वो बाहर रहेंगे तो हत्याकांड से जुड़े साक्ष्यों को मिटा देंगे।

उनका दावा है कि 20 सितंबर से ही वे आरोपी के पिता को साक्ष्य मिटाते हुए देख रहे हैं।  उन्होंने कहा कि अंकिता के तीनों हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए। भंडारी ने संबंधित पटवारी को भी दंडित करने की मांग की थी।

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

उन्होंने कहा कि पटवारी ने पुलकित की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज की थी लेकिन उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। पटवारी उन्हें घुमाता रहा।

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

अंकिता हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलकित आर्या रिसॉर्ट के कर्मचारियों से भी बदसलूकी करता था।  सूत्रों के मुताबिक उसके इस व्यवहार से परेशान होकर करीब पांच साल पहले खुले इस रिसॉर्ट से अब तक 5 महिला कर्मी नौकरी छोड़कर जा चुकी हैं। इस रहस्य से मंगलवार को तब पर्दा उठा, जब एसआईटी की प्रभारी पी रेणुका देवी रिसॉर्ट में जांच करने पहुंचीं, यहां मौजूद स्टाफ ने पूछताछ के दौरान उन्हें इस बारे में बताया।

ये भी पढे़ं : अंकिता हत्याकांड : अंकिता हत्या मामले में पटवारी वैभव प्रताप सस्पेंड