लखीमपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: कार पलटने से 5 लोगों की मौत

Lakhimpur Kheri Accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri Accident) में सुबह-सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिससे 5 लोगों की जान चली गई जबकि सात लोग घायल हो गए हैं। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि लखीमपुर खीरी के भीरा रोड पर एक वाहन के पलटने से ये हादसा हुआ है।

ये जानकारी एसपी संजीव सुमन ने दी है। उन्होंने बताया कि एक कार शाहजहांपुर से पलिया की ओर जा रही थी, तभी भीरा मार्ग पर सड़क किनारे गड्ढे में फंसने की वजह से कार अनियंत्रित (Lakhimpur Kheri Accident) होकर पलट गई और खाई में गिर गई। पुलिस के मुताबिक, एसयूवी कार में 12 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई और 7 घायल बताए जा रहे हैं। वहीं घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि मृतकों में 2 प्राथमिक शिक्षक बताये जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:
Sarkari Naukri 2022
फिर शुरू हुई उत्तराखंड फॉरेस्ट गार्ड के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Lakhimpur Kheri Accident: इससे पहले भी हुआ था ऐसा हादसा

लखीमपुर (Lakhimpur Kheri Accident) में इससे पहले सितंबर महीने में ऐसा ही दर्दनाक हादसा हुआ था। जिसमें करीब 8 से 10 यात्रियों की जान चली गई थी। बता दें कि यूपी के लखीमपुर खीरी में ईशा नगर थाने के के पास प्राइवेट बस और एक ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई थी जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत की खबर सामने आई थी।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand Cabinet Meeting
उत्तराखंड कैबिनेट बैठक खत्म, 4867 करोड़ के अनुपूरक बजट को मिली मंजूरी

इस हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट किया था। मुख्यमंत्री (Lakhimpur Kheri Accident) ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com