देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रोज क्राइम की सनसनीखेज वारदातें सामने आ रही हैं। आज बुधवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के लखीबाग चैकी पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक रीठा मंडी के पास खंडहर में एक महिला का अधजला शव मिला है। पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर महिला का अध जला शव पड़ा था। महिला के दाहिने हाथ में विमला लिखा है और बाएं हाथ पर दो बच्चों के टैटू बने हैं। अधजल शव मिलने की खबर से इलाके में हडकंप और सनसनी फैल गई। पुलिस की टीम मौके की वीडियोग्राफी के साथ आस-पास से साक्ष्य जुटाने के साथ ही महिला की शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

देहरादून में क्राइम की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। दो दिन पहले ही कुछ समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह एक युवती को उसी के प्रेमी युवक ने डाॅगी को बांधने वाली चेन ने गला बेरहमी से घोंटकर मार डाला था और खुद ही थाने पहुंच गया। वहीं, आज बुधवार को चैकी नगर कोतवाली की लखीबाग पर सूचना प्राप्त हुई की एक महिला का आधा जला हुआ शव रीठा मंडी के पास रेलवे ट्रैक के पास खंडहर में पड़ा है। सूचना पर चैकी लखीबाग और कोतवाली नगर से पुलिस फोर्स सहित प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल पर एक महिला का शव आधा जला हुआ खंडहर में मिला, जिसके दाहिने हाथ पर विमला लिखा हुआ है तथा बाएं हाथ पर दो बच्चों के टैटू बने हैं। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाकर घटनास्थल की फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी करते हुए घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र से साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की गई। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर शव को अग्रिम कार्यवाही के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।