Keshav Prasad Maurya को अखिलेश का ऑफर, 100 विधायक लाओ और मुख्यमंत्री बन जाओ

0
51
Keshav Prasad Maurya

अखिलेश का ऑफर “100 विधायक लाओ, मुख्यमंत्री बन जाओ “

Keshav Prasad Maurya के लिए अखिलेश का सियासी प्रेम

योगी जी की उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya को हमेशा अपना दुश्मन मानने वाले अखिलेश यादव ने आज एक सियासी बम फोड़ा और निशाने पर थे केशव प्रसाद। अखिलेश ने बड़े अंदाज़ से केशव प्रसाद मौर्या को खुला ऑफर दिया है

Keshav Prasad Maurya पर अखिलेश ने बिहार उदाहरण देकर साधा निशाना

Keshav Prasad Maurya

एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश ने कहा कि अगर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बिहार में हाल में हुए राजनीतिक घटनाक्रम से सबक लेते हुए हमारे साथ आएं और साथ में 100 विधायक भी लाएं और सपा में शामिल हो जाएँ तो हम उन्हें मुख्यमंत्री बना देंगे।

Keshav Prasad Maurya ने दिया जवाब, बीजेपी का भी पलटवार

अखिलेश यादव के इस अजीबोगरीब ऑफर पर सियासी माहौल गरम हो गया है और सबसे पहली प्रतिक्रिया स्वयं केशव प्रसाद ने दी। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव मुझसे नफरत करते हैं और सदन में मेरे प्रति उनका प्यार सबने देखा है। आगे केशव प्रसाद ने कहा कि अखिलेश खुद एक डूबती नाव हैं और वो क्या मुझे मुख्यमंत्री बनाएंगे।

उधर बीजेपी पार्टी की तरफ से भी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा की केशव किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं हैं। उन्होंने आगे बढ़ते हुए अखिलेश को नसीहत दे डाली की अपने गठबंधन और अपने परिवार की चिंता करें। भूपेंद्र सिंह ने उल्टा अखिलेश को सावधान करते हुए कहा कि सपा गठबंधन के कई विधायक खुद बीजेपी के संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ें Akhilesh Yadav, Nitish kumar के लिए हुए नरम, सियासी माहौल हुआ गरम

Keshav Prasad Maurya पर अखिलेश का निशाना सोची समझी रणनीति

Keshav Prasad Maurya

जिस तरह से यूपी की राजनीति में नए नए समीकरण बन रहे हैं उसने माहौल को बड़ा रंगीन बना दिया है. एक तरफ जहां अखिलेश यादव नितीश से करीबी बनाने में लगे हुए है वहीं दूसरी तरफ आज केशव प्रसाद मौर्या को निशाना बनाते हुए उन्होंने बीजेपी पार्टी में फूट डालने की कोशिश की। हालाँकि केशव प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया में अखिलेश को करारा जवाब दिया है लेकिन अंदरखाने सब जानते हैं कि कहीं न कहीं केशव प्रसाद के मन में असंतोष और टीस भरी हुई है.

For Latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com