Amitabh Works for 14 hours After Corona Revealed: कोरोना से ठीक होने के बाद 14 घंटे काम कर रहे हैं अमिताभ बच्चन, KBC में दी जानकारी

0
38
Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed

Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed : ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर वापसी

Entertainment news desk: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर पीढ़ी के लिए प्रेरणा रहे है। उन्होंने कभी भी मेहनत से जी नहीं चुराया। इस उम्र में भी वह काफी मेहनत करते हुए नजर आते हैं। (Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed) कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। अब जब वो कोरोना से ठीक हो चुके है तो उनकी फिर से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) के सेट पर वापसी हुई है।

अमिताभ बच्चन 14 घंटों तक काम करते हैं

Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed

आपको बता दें कि ऐसा दूसरी बार हुआ है जब अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण की चपेट में आये हैं। उनके द्वारा इस बात की जानकारी दी गई कि इस बीमारी से निकलने के बाद वह कितने घंटों तक काम कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के द्वारा बताया गया कि वह 14 घंटों तक काम करते हैं। अमिताभ बच्चन के द्वारा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan को USA में रहने वाला परिवार मानता है भगवान, घर के बाहर लगवाया उनका स्टैच्यू

फैंस को कहा  शुक्रिया

Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed

अमिताभ बच्चन को जब कोरोना हुआ तब शो की शूटिंग कुछ दिनों के लिए नहीं हो पाई थी। कोरोना से ठीक होने के बाद जब अमिताभ शूटिंग पर वापस लौटे तो उन्होंने एक ब्लॉग के जरिये फैंस को शुक्रिया कहा। (Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed) अमिताभ के द्वारा कहा गया कि 9 दिनों का आइसोलेशन रहा वो आप सभी की दुआओं का असर है। बैक टू वर्क। आप सभी का हाथ जोड़कर शुक्रिया।

Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed :अमिताभ बच्चन Brahmastra में नजर आएंगे

Amitabh Works For 14 hours After Corona Revealed

आपको बता दें कि जल्द ही अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म Brahmastra में नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आएंगे। फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल ,तेलुगू मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा यह फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी कितनी जगह बना पाती है। बता दें कि फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com