Video: पुलिस छापेमारी के दौरान हैंडपंप से शराब निकलने का सनसनीखेज मामला आया सामने

0
305
madhya pradesh

Madhya Pradesh के इस जिले में हैंडपम्प चलाने से निकलती है दारू, ये चमत्कार नहीं-शराब माफिया की कलाकारी है

Madhya Pradesh में अवैध शराब के खिलाफ एक्शन तेज होता जा रहा है। सरकार के आदेश पर पुलिस-प्रशासन की टीम लगातार कारवाई कर रही है। इस बीच गुना जिले में एक अजीब दृश्य देखने को मिला, जहां हैंडपम्प चलाने पर पानी की जगह शराब निकलता है। जी हाँ, हैरान कर देने वाली यह खबर मध्य प्रदेश से आ रही है। एमपी अजब और यहां के बाशिंदे ग़ज़ब, इस खबर को सुनने वाला हर कोई यही कह रहा।

Madhya Pradesh में शराब का अवैध कारोबार, शराब माफिया कर रहे चमत्कार

madhya pradesh

जी हाँ, हैरान होने वाली बात ही है कि हैंडपम्प चलाने पर पानी की जगह शराब निकाल रहा है। तो बताते चलें कि Madhya Pradesh में  शराब के बड़े पैमाने पर फल फूल रहे शराब कारोबार की यह एक बानगी है और यह कोई चमत्कार नहीं बल्कि शराब माफिया की कलाकारी है। हुआ यूं कि पुलिस अपने अवैध शराब ठिकानों की छापेमारी के क्रम में जब गुना पहुंची तो रास्ते में उन्हें प्यास लगी और पास ही सामने हैंडपम्प दिखाई दिया,जिसे चलाया तो पानी की जगह कच्ची शराब निकालने लगी। यह सब देखकर पुलिस हक्का बक्का रह गयी।

शराब माफिया का वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें दिल्ली में बढ़ रहा डेंगू का कहर-1 महीने में 700 से ज्यादा मामले, बारिश से डेंगू का खतरा बढ़ा

Madhya Pradesh में शराब बिक्री का अजब जुगाड़, हैंडपम्प से दारू निकालो- पैसे दो और चलते बनो

ये मामला  Madhya Pradesh गुना के चाँचौड़ा और राघोगढ़ का है जहां पुलिस सहरब माफिया के ठिकाने पर रेड मारती है और ,हैंडपम्प से दारू निकलती देख हैरान हो जाते हैं। इस अजब जुगाड़ को शराब का धंधा करने वाले लोगों ने बड़ी होशियारी से जमीन के 7 फीट अंदर कच्ची शराब का टैंक घुसा रखा था और उसे हैंडपम्प से जोड़ दिया था।

अब हैंडपम्प पर शराबी आते, बिक्री करने वाले को पैसे देते और हैंडपम्प से शराब निकालकर अपनी बोतल में भरते थे। इससे पुलिस का कोई डर भी नहीं था और धंधा भी बढ़िया चल रहा था। लेकिन आखिरकार इस गोरखधंदे के बारे में पुलिस को पता चल गया और उसे छापे में हजारों लीटर कच्ची शराब मिली जिसे पुलिस ने नष्ट कर दिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। 

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com