गंगा स्नान के लिए आए 6 लोग डूबे, 1 की मौत, 5 की तलाश जारी

0
245
kanpur

Kanpur बिल्हौर में गंगा नहा रहे 6 लोग डूबे, पुलिस और गोताखोर रेस्क्यू अभियान में जुटी

Kanpur के बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के अरौल कस्बे में कोठी घाट पर गंगा नदी में स्नान करते समय 6 लोग डूब गए। पुलिस ने गोताख़ोरों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया है और अभी 1 युवक को बाहर निकाला जा सका है। आज बिल्हौर में एक बड़ा हादसा हो गया है जहां अरौल कोठी घाट पर गंगा नहाते समय 6 लोग डूब गए हैं, जिसमें 1 की मौत हो गयी है जबकि 1 युवक और 4 किशोरियाँ गंगा में लापता हैं। पुलिस ने गोताख़ोरों की मदद से बचाव कार्य शुरू कर दिया है और उनकी तलाश गंगा में जारी है। इस समय घाट पर बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए हैं और प्रशासन भी मौजूद है

Kanpur में रिश्तेदार के दुकान के उदघाटन में आए थे सभी, पानी की गहराई में जाते ही डूब गए

kanpur

Kanpur नगर से करीब 50 किलोमीटर पश्चिम में बिल्हौर के अरौल कस्बे में बरंडा गांव निवासी संदीप कठियार ने मकनपुर रोड पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान खोली है। रविवार को दुकान का उदघाटन था, जिसमें संदीप के रिश्तेदार कानपुर और फर्रूखाबाद से घर पर आए थे । मंगलवार को संदीप के रिश्तेदार कानपुर कल्याणपुर के बैरी निवासी 15 वर्षीय अनुष्का पुत्री विनय कुमार, बहन अंशिका, कानपुर पनकी निवासी 20 वर्षीय सौरभ पत्र राम सिंह,फर्रूखाबाद के अभय पुत्र रामबाबू, तनुष्का 17 वर्षीय, शृष्टि और गौरी समेत 8 लोग क्षेत्र के कोठी घाट पर नहाने पहुंचे थे।

Kanpur में गंगा में एक युवती को बचाने के चक्कर में सभी डूब गए

बताया जा रहा है कि Kanpur हादसे में सभी लोग गंगा नहाने के लिए पानी में उतर गए और शृष्टि और गौरी किनारे पर रुक गईं। उन्होने बताया कि नहाने के दौरान तनुष्का गहराई में जाने से डूबने लगी तो उसे बचाने के प्रयास में बाकी सभी 6 लोग भी डूब गए। सबको डूबता देख दोनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग बचाने के लिए गंगा नदी में कूद गए ।

ये भी पढ़ें    जम्मू तवी एक्सप्रेस अलीगढ़ के पास बेपटरी, मार्ग प्रभावित

Kanpur हादसे के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर गश्त कर रहीं, घाट पर भारी भीड़ जमा है

पुलिस ने गोताख़ोरों की मदद से डूबे लोगों की तलाश शुरू की जिसमें 1 युवक सौरभ मिला जिसकी मृत्यु हो चुकी थी। मौके पर सीओ राजेश कुमार और इन्सपेक्टर अतुल कुमार गोताख़ोरों की मदद से बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुँच चुके हैं और घाट पर भारी भीड़ जमा है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com