युवती को मंदिर में घुमाने के बहाने नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त ने ही कर दिया दुष्कर्म, केस दर्ज

0
278

Uttarakhand News: Nainital Crime News: जहां एक और नवरात्रि बड़े ही धूमधाम से मनाये जा रहे है, तो वही लालकुआं से शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। लालकुआं में एक युवक ने नवरात्रि पर मंदिरों में घुमाने के नाम पर अपनी ही दोस्त को घर से ले गया और उसे नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। युवती की मां ने कोतवाली लालकुआं में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Nainital Crime News: ये है पूरा मामला

Nainital Crime News
Nainital Crime News

बताया जा रहा है कि लालकुआं के बिंदुखत्ता क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर (Nainital Crime News) दी। महिला का कहना है कि उसकी 19 वर्षीय बेटी ने उसे बताया था कि वह अपने दोस्त नीरज बिष्ट के साथ शीतलादेवी मंदिर घूमने जा रखी थी। लेकिन अगले दिन जब उनकी बेटी लगातार रो रही थी। तब उसके परिजनों ने उससे पूछा तो उसने बताया कि एक दिन पहले उसे नीरज बिष्ट का फोन आया था। जिसमें नीरज ने शीतलादेवी मंदिर घुमने की बात कही। इस पर युवती ने भी नीरज साथ घूमने की इच्छा जाहिर की और वह नीरज के कहने पर हल्द्वानी चली गई।

Nainital Crime News: ऐसे दिया युवक ने वारदात को अंजाम

Nainital Crime News

परिजनों ने बताया कि नीरज ने उसकी बेटी को तो स्कूटी पर बिठा लिया और उसकी सहेली आटो में बैठकर शीतला मंदिर गई। मंदिर घूमने के बाद उसकी बेटी की सहेली अपनी बहन के घर हल्द्वानी चली गई और नीरज बिष्ट उसकी बेटी को स्कूटी पर बिठाकर भुजियाघाट ले गया। वहां पर उसने युवती को फास्ट फूड खिलाया। बाद में हल्द्वानी लौटते वक्त फिर हल्द्वानी में उसने उसे लस्सी भी पिलाई। जिसके बाद से युवती को नशा होने लगा।

इसके बाद नीरज उसे लेकर महालक्ष्मी देवी मंदिर के पास एक गली में ले गया। युवती का कहना है कि उसे नहीं मालूम कि वो उसे किसी के घर में ले गया या फिर होटल में। यहीं पर नीरज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे लालकुआं में छोड़कर चला गया। युवती ने यह भी बताया की उसके दोस्त ने उस धमकी दी थी कि अगर यह बात वो किसी को बताएगी तो वो उसकी वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर नीरज बिष्ट के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Nainital Crime News: नीरज के परिजनों पर धमकाने का भी आरोप

Nainital Crime News

Nainital Crime News घटना के बाद देर शाम जब युवती घर लौटी तो परिजनों ने उससे देरी से आने का कारण पूछा तो युवती ने दोस्तों के साथ घूमने में देरी का बहाना बना कर टाल दिया, उसी रात को युवती के पिता और कुछ अन्य परिजन नीरज बिष्ट के घर गए थे। तब नीरज के माता- पिता और चाचा ने उन्हें धमकाया और उनसे भविष्य बातचीत न करने का फैसला कर लिया। इसके बाद एक समझौता नामा भी लिखवाया गया।

Uttarkashi Avalanche : डोकरानी बामक ग्लेशियर में आया Avalanche, NIM के 21 लोग फंसे, 2 की मौत