दिल्ली के कंझावला मामले में पुलिस की बड़ी कामयाबी- छठा आरोपी भी गिरफ्तार

0
269
Kanjhawala crime Case

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित कंझावला डेथ केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें कि पुलिस ने अंजली केस में छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम आशुतोष है। बताया जा रहा है कि आशुतोष (Kanjhawala crime Case) उस कार का मालिक है जिसके कार से अंजली को घसीटा गया था। इससे पहले पुलिस ने 1 जनवरी को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों की पहचान दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े:
Untitled 8 3
Bharat Jodo Yatra में दिखे दो-दो Rahul Gandhi, यहाँ देखे वीडियो

Kanjhawala crime Case: आशुतोष को सौंपी थी कार

सामने आये एक सीसीटीवी फूटेज के मुताबिक 1 जनवरी सुबह 4 बजकर 33 मिनट में सभी आरोपी (Kanjhawala crime Case) बलेनो कार से उतरते हुए नजर आये। आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने के बाद रोहिणी सेक्टर 1 पहुंचे और यहां उन्होंने आशुतोष को कार सौंप दी थी। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि आरोपियों ने पहले ही हादसे के बारे में गाड़ी के मालिक को जानकारी दे दी थी।

यह भी पढ़े:
dehradun crime news
स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा- देहरादून से 13 लोग गिरफ्तार

वहीं मृतका अंजलि की मां रेखा ने मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। इसके अलावा उनके परिवार वालों ने पुलिस पर गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया है। परिवार का आरोप है कि मामले को दबाने के लिए उनकी बेटी को बदनाम किया जा रहा है। रात में पुलिसकर्मी आते हैं और उसके भाई को डरा-धमका कर थाने में ले जाते है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com