Bharat Jodo Yatra में दिखे दो-दो Rahul Gandhi, यहाँ देखे वीडियो

0
159
rahul gandhi duplicate

Uttarakhand Devbhoomi Desk: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों यूपी में जारी है। उनकी इस पदयात्रा में इस बार दो-दो राहुल गांधी (rahul gandhi duplicate) दिखाई दिए। एक वो जो असली वाले Rahul Gandhi हैं और दूसरा था राहुल गांधी का हमशक्ल। राहुल गांधी के हमशक्ल का नाम फैजल चौधरी और वह मेरठ का रहने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि उसने भी राहुल की तरह एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी। उसे देखकर पहली नजर में सभी लोग धोखा खा गए। बाद में लोगों को मालूम हुआ कि अरे ये तो राहुल गांधी नहीं बल्कि उनका डुप्लीकेट है!

यह भी पढ़े:
haldwani railway enchrochment
फिलहाल नहीं चलेगा बुल्डोजर! हल्द्वानी अतिक्रमण मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला

rahul gandhi duplicate: जब लोग कहते हैं कि मैं राहुल गांधी की तरह दिखता हूं तो….

मेरठ के फैजल चौधरी कांग्रेस कमेटी (rahul gandhi duplicate) में कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा ‘जब लोग कहते हैं कि मैं राहुल गांधी की तरह दिखता हूं तो अच्छा लगता है।’ भारत जोड़ो यात्रा के बारे में बोलते हुए, फैसल ने कहा कि ‘यह मार्च नफरत के खिलाफ है और इस पैदल मार्च के दौरान विभिन्न मुद्दों को उठाया जाता है।’

Untitled 8 3

कड़ाके की ठंड में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश और पार्टी के राज्य प्रमुख बृजलाल खबरी जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com