स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा- देहरादून से 13 लोग गिरफ्तार

0
510
dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों राजधानी देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा खूब फल-फूल रहा है। स्पा सेंटर (dehradun crime news) वाले कस्टमर केयर के माध्यम से स्पैम कॉल करके ग्राहकों को जुटा रहे हैं। ऐसे में देहरादून पुलिस ने एक और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है। पुसिल द्वारा की गई इस कार्रवाई से ऐसे स्पा सेंटरों में हड़कंप मच गया। बता दें कि एसएसपी के द्वारा ऐसे सैंटरो पर कार्रवाई करने को लेकर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून को निर्देशित किया गया था।

यह भी पढ़ें:
Encroachment in tharali
अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर पंचायत की टीम, व्यापारियों ने मांगी मोहलत

dehradun crime news: पुलिस ने किया 13 लोगों को गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी नेहरू कॉलोनी के नेतृत्व में AHTU देहरादून टीम द्वारा लगातार तालाशी (dehradun crime news) की जा रही थी। कल शाम मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि राजपुर रोड वर्ड ट्रेंड टावर पर स्थित स्पा सेन्टरों पर जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है। इस पर टीम तत्काल थाना डालनवाला पुलिस व ह्यूमन ट्रैफिकिंग से संबंधित NGO एंपावरिंग पीपल, जिला विधिक प्राधिकरण के सदस्यो के साथ मौके पर पहुँची।

टीम द्वारा स्पा Castle पर आकस्मिक दबिश दिए जाने पर कई पुरूष व महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति एवं सामग्री के साथ पाये गये। बता दें कि पुलिस ने स्पा की 02 महिला संचालकों सहित कुल 11 महिलाओं और 02 पुरूष ग्राहक को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें:
haldwani railway enchrochment
फिलहाल नहीं चलेगा बुल्डोजर! हल्द्वानी अतिक्रमण मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला

पूछताछ में पता चला कि स्पा में सेंटर के संचालक द्वारा बाहरी (dehradun crime news) राज्यों की महिलाओं के साथ मिलकर अनैतिक देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। वहीं अभियुक्त गण के विरुद्ध थाना डालनवाला पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com