कालाढूंगी में गुलदार ने 5 साल की बच्ची को बनाया शिकार, इलाके में दहशत का माहौल

0
110
KALADHUNGI GULDAR ATTACK
KALADHUNGI GULDAR ATTACK

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: नैनीताल जिले में रामनगर वन प्रभाग के कालाढूँगी में बीते गुरुवार की शाम वार्ड नंबर एक इलाके में आंगन में खेल रही एक पांच वर्षीय बच्ची को गुलदार ने अपना शिकार(KALADHUNGI GULDAR ATTACK) बना लिया। बच्ची का शव बगीचे से बरामद होने के बाद से लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेंद्र सिंह की पांच वर्षीय बेटी गौरी गुरुवार की शाम करीब साढ़े छह बजे अपने घर के आंगन में खेल रही थी। इस दौरान घात लगाए बैठा गुलदार उस पर झपट पद और उसे उठाकर ले गया। बहुत देर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो लगी तो उन्होंने खोजबीन शुरू की। करीब दो घंटे के बाद बच्ची का शव घर से कुछ ही दूरी पर एक बगीचे में बरामद हुआ। बता दें कि बच्ची सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ती थी।

रोजगार मेला 12

KALADHUNGI GULDAR ATTACK:गुलदार को पकड़ने के प्रयास जारी 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भिजवा दिया है। इसके बाद एसडीएम व तहसीलदार ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर परिवार को सांत्वना दी। इलाके के रेंजर मुकेश जोशी ने भी घटनास्थल पहुंचकर उन्होंने परिवार जनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए रेस्क्यू अभियान तेज कर दिया है।(KALADHUNGI GULDAR ATTACK)

ये भी पढिए-

CM DHAMI IN GUJRAT
CM DHAMI IN GUJRAT

मुख्यमंत्री धामी का गुजरात दौरा, भूपेंद्र पटेल से की मुलाकात

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज