लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित हुए आचार्य इंदु

0
369
jyotish mahakumbh 2022

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अमर उजाला द्वारा आयोजित किया गया पांचवें ज्योतिष महाकुंभ का सोमवार को समापन हो गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ज्योतिषियों को सम्मानित किया। वहीं, आचार्य पंडित इंदु प्रकाश (jyotish mahakumbh 2022) को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान’ दिया। बता दें कि इस महाकुंभ का शंखनाद रविवार सुबह हुआ। राज्यपाल ले. जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) द्वारा कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। वहीं इसके बाद देश के नामी ज्योतिषी ने इस मौके पर आम लोगों को निशुल्क परामर्श भी दिए।

यह भी पढ़े:
state level sports mahakumbh in dehradun
29 दिसंबर को होगा खेल महाकुंभ का शुभारंभ, तैयारियां तेज

jyotish mahakumbh 2022: इन लोगों को भी दिया जा चुका है ये सम्मान

आपको बता दें कि इससे पहले लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड का सम्मान (jyotish mahakumbh 2022) सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला, पंडित केए दुबे पद्मेश, वास्तुविद् पंडित सतीश शर्मा और आचार्य अजय भांबी को भी दिया जा चुका है। इस दो दिवसीय ज्योतिष महाकुंभ के समापन्न वाले दिन सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड योग, संस्कृति, ज्योतिष और वेदों की भूमि है। मंत्रों की शक्ति कभी समाप्त नहीं होती। यह हमें ऊर्जा, शक्ति और प्रेरणा देते हैं।

Capture 3

इस ज्योतिष महाकुंभ के आयोजन पर आम जनता ने ज्योतिषियों (jyotish mahakumbh 2022) से कई सवाल पूछे। जिसका जवाब ज्योतिषों ने बखूबी से दिए। यहाँ कोई नौकरी की चिंता तो कोई पढ़ाई में बाधा की समस्या लेकर पहुंचा था। वहीं, वरिष्ठजनों और महिलाओं ने कुंडली, हस्तरेखा, अंक विज्ञान, समेत अन्य विधाओं के साथ अपनी समस्याएं बताईं और परामर्श लिया। वहीं युवाओं ने भी टैरो कार्ड रीडर और अंक ज्योतिषियों से अपनी समस्याओं का समाधान लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com