लगातार डरावने होते जा रहे Joshimath के हालात, सामने आई कई तस्वीरें

0
313
Joshimath sinking news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: चमोली जिले के जोशीमठ में लगातार हो रहे भूधंसाव से हालात डरावने होते जा रहे हैं। किसी का घर उजड़ रहा है तो किसी की (Joshimath sinking news) दुकान। लोगो को अपने ही घर में खड़े होने में डर लग रहा है। कब गिर जाए, कोई भरोसा नहीं। सरकार भले ही हर दिन नियमित निगरानी कर प्रभावितों की मदद कर रही है। राहत कार्य भी चल रहा है। लेकिन भूधंसाव प्रभावित जोशीमठ में हर प्रभावित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों के मन में बस एक ही सवाल है कि अब क्या होगा? अब उनके पास कुछ भी नहीं बचा। जीवनभर की कमाई से जो घर बनाया था वो भी चला गया।

ये भी पढ़ें:
chudamani mandir
इस मंदिर में चोरी करने से होता है ये चमत्कार

Joshimath sinking news: और चौड़ी होती जा रही दरारें

जोशीमठ में लगातार खतरा बढ़ रहा है। शनिवार को यहाँ एक गोशाला की इमारत भी भरभराकर गिर गई। ऐसे हालात (Joshimath sinking news) को देखते हुए पीडब्ल्यूडी ने भी माना है कि स्थिति चिंताजनक है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, आसपास के खेतों में कई जगह चौड़ी दरारें आ गईं और यह दरारें कई फुट गहरी बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पीडब्ल्यूडी टीम ने सरकार को इसका रिपोर्ट दिया है।

Capture 11

स्थानीय लोगों के मुताबिक मनोहर बाग में इस तरह की कई घटनाएँ हो रही है। यहाँ तक कि खेतों में भी दरारें और चौड़ी और काफी गहरी होती जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com