जोशीमठ आपदा को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला, कहा….

0
98
joshimath landslide update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड का जोशीमठ इन दिनों खतरे में है। राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार भी इस मुद्दे को गंभीरता से ले रही हैं। इस बीच जोशीमठ आपदा (joshimath landslide update) पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उनका कहना है कि सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन है।

माहरा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाए है कि सरकार के मंत्री जोशीमठ पहुंच रहे हैं और हेलीकॉप्टर से हॉलीडे मना कर वापस आ रहे हैं, जबकि सरकार को इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एक मंत्रिमंडल की सदस्य टीम बनाकर जोशीमठ में कैंप करानी चाहिए थी। लेकिन मंत्री जोशीमठ में जाकर हेलीकॉप्टर घुमा कर वापस आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
corona virus in uttarakhand
उत्‍तराखंड पहुंचा कोरोना का नया वैरियंट, हाल ही में यूएस से लौटा था मरीज

joshimath landslide update: करण माहरा ने भाजपा सरकार पर लगाए ये आरोप

करण माहरा ने कहा कि इससे सरकार की गंभीरता नजर आ (joshimath landslide update) रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत चमोली के ही प्रभारी मंत्री हैं, लेकिन लेकिन आज तक उन्होंने वहां कैंप नहीं किया। सुबह जाकर दोपहर को जोशीमठ से धन सिंह रावत वापस आ जाते हैं। जबकि वहां पर छात्रों के प्री एग्जाम चल रहे हैं। ऐसे में वहां के लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें:
Pathaan Trailer release
एक्शन और थ्रिल से भरपूर ‘Pathaan’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

एक तरफ घर टूट रहे हैं दूसरी तरफ बच्चों के एग्जाम (joshimath landslide update) कैसे कराएं। प्रभारी मंत्री इतने संवेदनहीन है कि उन्हें वहां के बच्चों का ख्याल नहीं आया। उन्होंने एग्जाम टाले तक नहीं, ताकि बच्चों को वक्त मिल पाता और वहां पर जिन लोगों के घर टूट रहे हैं राहत की सांस ले पाते ।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com