देहरादून एयरपोर्ट पर टैक्सी चालक को CISF के जवानों ने पीटा, टैक्सी चालकों ने विरोध में किया वाहनों का संचालन बंद

0
290
Jolly Grant Airport News
Jolly Grant Airport News

Jolly Grant Airport News

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर CISF जवानों ने एक टैक्सी चालक को बुरी तरह से पीट दिया। इसके विरोध में टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहनो का संचालन वाहन चालकों ने बंद कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली नंबर की एक प्राइवेट कार में एयरपोर्ट से सवारी ले जाने को लेकर स्थानीय टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालकों ने विरोध किया।आरोप है कि वहां मौजूद CISF के एक जवान ने इस दौरान उस वाहन को वहां से भेज दिया।

Jolly Grant Airport News : सीआइएसएफ के  जवानों ने वाहन चालक को बुरी तरह से पीटा

वहीं जब स्थानीय टैक्सी चालकों ने इस बात का विरोध किया तो सीआइएसएफ के कुछ जवानों ने टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालक को बुरी तरह से पीटा।

वहीं नाराज टैक्सी चालकों ने मारपीट की घटना के विरोध में एयरपोर्ट से टैक्सी संचालन बंद कर दिया। जिससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। वहीं घटना के बाद CISF के अधिकारी व स्थानीय पुलिस आक्रोशित वाहन चालकों को समझाने में लगी हुई है।

Jolly Grant Airport News
Jolly Grant Airport News

हाल ही में भी ऐसा ही मामला आया था सामने 

वहीं हाल ही में बस लगाने को लेकर रोड़वेज के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया था, दरअसल हल्द्वानी बस अड्डे पर विवाद से आक्रोशित हरियाणा रोड़वेज के कर्मचारियों ने उत्तराखंड की रोड़वेज बसों को गुरुग्राम बस अड्डे में घुसने नहीं दिया था। ऐसे में अलग अलग डिपो में बसों में सवार उत्तराखंड के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढे़ं : गुरुग्राम बस अड्डे के अंदर क्यों नही घुसने दी उत्तराखंड की बसें ? जानिए क्या है पूरा मामला