घर में घुसकर युवती पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, शादीशुदा होते हुए भी बना रहा था दबाव

0
264
jharkhand

Jharkhand दुमका में फिर पेट्रोल छिड़ककर युवती को जलाया, शादीशुदा होते हुए भी युवती पर बना रहा था दबाव

आज एक बार फिर Jharkhand दुमका में पेट्रोल कांड सामने आया है। जरमुंडी के भालखी गांव में विवाहित राजेश राऊत नाम के युवक ने शादी से इंकार करने पर नानी के साथ सो रही 19 साल की मारुति कुमारी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक इलाज़ के बाद डाक्टरों ने उसे बेहतर इलाज़ के लिए बाहर रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा कि भालखी गाँव में मामा के घर पर रहकर मारुति ग्रेजुएशन की तैयारी कर रही थी और वहीं 2021 में उसकी मुलाक़ात राजेश राऊत से हुई और राजेश ने उससे शादी की बात की। युवती ने जब अपने घर वालों से शादी की बात की तो उन्होने मना कर दिया। आश्चर्यजनक बात ये कि उसकी एक शादी इसी साल दूसरी लड़की से हो चुकी है और उसके बाद भी वो मारुति पर शादी का दबाव बना रहा था।

Jharkhand दुमका पेट्रोल कांड में आरोपी राजेश कई दिनों से मारुति को दे रहा था जान से मारने की धमकी

jharkhand

Jharkhand मामले में यह बात सामने आई है कि आरोपी राजेश ने खुलासा किया कि उसकी भले ही शादी हो गयी है, लेकिन वो मारुति के साथ भी शादी करेगा और अपने साथ रखेगा। युवती और उसके घरवालों ने जब इस बात से साफ इंकार कर दिया तो राजेश उसे जिंदा जला डालने की धमकी देने लगा। गुरुवार की रात राजेश युवती के घर पिछले दरवाजे को तोड़कर अंदर घुस गया और उसने गहरी नींद में सोई हुई युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवती बुरी तरह से झुलस गयी है और उसका इलाज़ चल रहा है। इस वारदात की खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गयी।

ये भी पढ़ें  दिल्ली शराब घोटाले को लेकर फिर एक बार एक्शन में ED, दिल्ली-पंजाब सहित 35 ठिकानों पर रेड

Jharkhand दुमका पेट्रोल कांड में आरोपी राजेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jharkhand जरमुंडी के एसडीपीओ शिवेंद्र ने बताया है कि आरोपी राजेश राऊत को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजेश दुमका जिले के रामगढ़ थाना के महेशपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इधर जिला प्रशासन की तरफ से पीड़िता के बेहतर इलाज़ के लिए 1 लाख रुपए उपलब्ध कराये गए हैं और उसे बेहतर इलाज़ के लिए रांची भेजा गया है।

इसी तरह की घटना बीते 23 अगस्त को दुमका शहर में 16 साल की छात्रा के साथ हुई थी जहां 2 युवकों ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया था और इलाज़ के दौरान ही उस युवती की मौत हो गयी थी।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com