Bobby Kataria नाटकीय ढंग से दून पहुंचा, CJM कोर्ट में किया सरेंडर

0
228
Bobby Kataria video

Bobby Kataria : देहरादून में सड़क पर ट्रैफिक रोक कुर्सी पर बैठकर शराब पीने और पुलिस को धमकाने के मामले में यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने आखिरकार शुक्रवार को CJM कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Bobby Kataria ने किया सरेंडर

सड़क पर शराब पीने के मामले में Youtuber Bobby Kataria ने आखिरकार नाटकीय ढंग से शुक्रवार को देहरादून की एसीजेएम संजय सिंह की अदालत में सरेंडर कर दिया है। कैंट कोतवाली में बॉबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, तब से वह फरार चल रहा था। बॉबी कटारिया की देहरादून कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन कटारिया दून पुलिस को चकमा दे गया। देहरादून कोर्ट से दूसरी बार बी वारंट निकलने के बावजूद बॉबी कटारिया तय तारीख पर कोर्ट में पेश नहीं हुआ था।

Bobby Kataria ने दिल्ली की कोर्ट में किया था सरेंडर

Bobby Kataria ने कुछ दिन पूर्व दिल्ली की कोर्ट में सरेंडर किया था, जहां उसे बाद उसको देहरादून लाने के लिए कैंट कोतवाली पुलिस ने बी वारंट हासिल किया था, लेकिन Bobby को वारंट पर नहीं लाया जा सका। लिहाजा गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉबी ने शुक्रवार को खुद ही सरेंडर कर दिया।

Bobby Kataria

आवास पर पुलिस ने चस्पा किया था कुर्की का नोटिस  

पुलिस पहले ही Bobby Kataria के गुरुग्राम स्थित आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर चुकी है। दिल्ली और देहरादून पुलिस के अपराधी बॉबी कटारिया ने पिछले दिनों दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सरेंडर किया था। जहां से उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। 28 सितंबर को बाबी कटारिया को दिल्ली कोर्ट से जमानत मिली।

वायरल हुआ था Bobby Kataria का वीडियो

आप को बता दें कि बीते 10 अगस्त को Kataria का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह देहरादून जिले के कैंट कोतवाली के किमाड़ी क्षेत्र में रोड पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता हुआ दिख रहा था। इस पर उत्तराखंड के DPG अशोक कुमार ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये थे ।

एवलांच की चपेट में आने से अब तक 19 लोगों की मौत,10 प्रशिक्षु पर्वतारोही लापता