प्रेग्नेंट बिपाशा बसु ने किया मटक-मटक कर डांस, गुस्साये फैंस बोले “होने वाले बच्चे का तो करो ख्याल

0
291
bipasha basu

Bipasha Basu बनने वाली हैं मां, पति करन के साथ खूब कर रही हैं डांस

Bipasha Basu जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्होने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो श्येर किया है जिसमें वो पति करन सिंह ग्रोवर के साथ खूब मटक मटक कर डांस कर रही हैं। कुछ लोगों खासकर फैंस को यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही हैं जहां वो खूब खरी खोटी सुना रहे हैं और कह रहे हैं कि “होने वाले बच्चे का तो ख्याल करो “।

Bipasha Basu के डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

bipasha basu

Bipasha Basu ने अभी हाल ही में instagram पर एक डांस वीडियो शेयर किया जिसमें वो बेबी बम्प पर हाथ रख कर मटक मटक कर डांस कर रही हैं। उन्होने यह भी बताया कि बेबी जल्द ही आने वाला है और ऐसी हालत में वो बड़ी मुश्किल से मूव कर पा रही हैं और कदम थिरका रही हैं। इस वीडियो में उनके पति करन भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें “कच्चा बादाम” फेम अंजली अरोड़ा ने रखी रॉकिंग बर्थडे पार्टी, उर्फ़ी जावेद ने अपने डांस से लूट ली महफ़िल

Bipasha Basu को उनका यह अंदाज़ फैंस को नहीं आया पसंद

कुछ ने तो तारीफ की Bipasha Basu के इस अंदाज़ को देखकर लेकिन ज़्यादातर फैंस को यह अंदाज़ उनका बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन सब ने बिपाशा को ऐसी हालत में डांस करने से मना किया और एक यूजर ने तो भड़कते हुए लिखा “पागल हो गयी है क्या, इस हालत में डांस कर रही है, अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का तो ख्याल कर “।

मैटरनिटी फोटोशूट के समय भी बिपाशा बसु को फैंस ने काफी ट्रोल किया था और इस मैटरनिटी फोटोशूट की फोटो काफी वायरल हुई थी। अपना बेबी बम्प फ्लांट करते हुए बिपाशा बसु का बोल्ड लुक देख कर लोग बौखला गए थे और उन्होने बिपाशा बसु को खूब खरी खरी सुनाई थी। वैसा बिपाशा बसु और करन सिंह ने साल 2016 में शादी की थी। इससे पहले बिपाशा ने डीनो मोरेया और जॉन इबराहम को डेट किया था। वहीं करन ने भी पहली शादी श्रद्धा निगम से की थी।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com