जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर क्या दोनों का एक ही है प्यार? एक्ट्रेस ने सच्चाई की बयान

0
34
janhvi kapoor

क्या एक्ट्रेस Janhvi kapoor और खुशी कपूर कर रहीं एक ही इंसान को डेट? अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi kapoor इंडस्ट्री की यंग और हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। फिल्म “धड़क” से अपने फिल्मी करियर की शुरुवात करने वाली जाह्नवी ने अब तक के अपने करियर में कई अलग-अलग तरह के दमदार किरदार को पर्दे पर जिया है, जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा है। एक्टिंग के अलावा जाह्नवी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और जाह्नवी के लव लाइफ को लेकर भी इन दिनों खूब खबरें चर्चा में है। हाल ही में जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर को लेकर खबर आई थी कि वो अपनी ही बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। अब जाकर जाह्नवी ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है।

एक्ट्रेस Janhvi kapoor ने तोड़ी अफेयर की खबरों पर चुप्पी

janvi kapoor

Janhvi kapoor का नाम हाल ही में अक्षत रंजन के साथ जुड़ा था और फिर खबर ये आयी कि जाह्नवी का अक्षत के साथ ब्रेक-अप हो गया है और फिर उनकी बहन खुशी कपूर उन्हें डेट कर रही हैं। दूसरी तरफ जाह्नवी ने बॉलीवुड बबल को अपना एक इंटरव्यू दिया और जब उनसे डेटिंग लाइफ को लेकर पूछा गया तो उन्होने इस पर खुलकर बात करते हुए इसे बकवास बताया और कहा कि ये सब अफवाह है।

ये भी पढ़ें उर्फ़ी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज- नए म्यूजिक वीडियो में “अश्लील कमेन्ट” पर हुई कारवाई

एक्ट्रेस Janhvi kapoor ने बताई डेटिंग के खबरों की सच्चाई, वर्क फ्रंट पर मचाने वाली हैं ‘बवाल’

Janhvi kapoor ने डेटिंग के खबरों की सच्चाई बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा “सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि मैंने अपने बचपन के दोस्त अक्षत रंजन को डेट किया और फिर मैंने उससे ब्रेक-अप कर लिया और अब खुशी उसे डेट कर रही है। ये सभी बातें पूरी तरह से गलत है। हममें से किसी ने भी उसे डेट नहीं किया है। जब हम छोटे थे तब से वह बस हमारा सबसे अच्छा दोस्त है। उससे ज्यादा हमारे बीच कुछ भी नहीं है। “

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com