इस विधानसभा सीट पर जोर अजमाइश जारी, बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

0
180

नरेंद्रनगर विधानसभा के पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत ने जन संवाद कार्यक्रम में क्षेत्र की जनता से संवाद किया। इस अवसर पर रैली का भी आयोजन किया गया। बता दें कि जैसे-जैसे 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही है।

गजा में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम व रैली में दूर-दराज ग्रामीण क्षेत्रों से हजारों की संख्या में लोग रैली स्थल पर पहुंचे। गजा समुद्र तल से लगभग 4500 फीट की ऊंचाई पर है। कार्यक्रम में इतनी बड़ी संख्या में लोगों का पहुंचना बता रहा है कि पहाड़ी क्षेत्रों में कड़ाके की ठंड के बाद भी लोग चुनाव में कितनी दिलचस्पी ले रहे हैं।

आज के इस जनसंवाद कार्यक्रम व रैली का मुख्य कारण आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट की दावेदारी को लेकर माना जा रहा है, क्योंकि 2017 में पूर्व विधायक ओम गोपाल को टिकट न देकर भाजपा ने कांग्रेस से भाजपा में आए सुबोध उनियाल को टिकट दिया था।

इस जनसंवाद रैली में क्षेत्र के पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत ने अपने संबोधन में कहा कि 2002 में उन्होंने नरेंद्रनगर विधानसभा से पहला चुनाव लड़ा और 2007 में वे विधायक बने और खंडूरी सरकार का हिस्सा रहे। ओम गोपाल रावत ने साफ शब्दों में कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के सिपाही हैं और उन्होंने उत्तराखंड राज्य की लडाई लड़ी है।

ओम गोपाल रावत के भाषण से प्रभावित होकर भीड़ ने बीच-बीच में उनके समर्थन में ओम गोपाल रावत जिंदाबाद के जोरदार नारे भी लगाए। बता दें कि ओम गोपाल रावत ने जनता से पूछा कि क्या वे चाहते हैं कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी उन्हें टिकट दे। पांडाल में मौजूद भीड़ ने दोनों हाथ उठाकर ओम गोपाल रावत जिंदाबाद के नारे लगाते हुए मांग की है कि 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का टिकट पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत को दिया जाए, सभा में यह भी निर्णय लिया गया कि यदि 2022 में भारतीय जनता पार्टी ओम गोपाल रावत को टिकट नहीं देती है तब भी ओम गोपाल रावत चुनाव लड़ेंगे और वे चुनाव मैदान में भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। ऐसे में देखना होगा कि भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र नगर विधानसभा सीट से ओम गोपाल रावत को टिकट देती है या वर्तमान सरकार में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल पर ही दांव खेलती है यह तो समय बताएगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews