इंडिया से हार के बाद तिलमिलाया बांग्लादेश, विराट कोहली पर लगाया “फेक फील्डिंग” का आरोप

0
34
india

India से हार कर बौखलाया बांग्लादेश, विकेटकीपर नुरुल ने लगाया अजीबोगरीब आरोप

टीम India के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर बांग्लादेश ने “फेक फील्डिंग” का अजीबोगरीब आरोप लगाया है। बांग्लादेश का कहना है कि अगर अंपायर ध्यान देते तो हमे 5 रनों की पेनाल्टी का फायदा मिलता और हम जीत सकते थे। अब इस बात पर एक लंबी चौड़ी बहस शुरू हो गयी है। भारत और बांग्लादेश के बीच कल खेला गया मैच अपने पूरे रोमांच पर था।

चाहे खेल स्तर पर दोनों टीमें बराबर ना हो लेकिन जब भी ये दोनों आपस में खेलती हैं तो रोमांच और विवाद दोनों ही देखने को मिलता है। कल बारिश से प्रभावित मैच में इंडिया को डुक्कवर्थ लुईस नियम के आधार पर जीत मिली थी।

बांग्लादेश ने India के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर लगाया बेतुका आरोप

india

India और बांग्लादेश मैच में एक समय ऐसा आया जब फील्ड अंपायर ने विराट कोहली द्वारा की गयी फेक फील्डिंग को मिस कर दिया। बांग्लादेश के नुरुल हसन ने कहा कि अगर अंपायर ध्यान देते तो 5 रन कि पेनाल्टी का फायदा उन्हें मिलता और वो मैच जीत सकते थे।

आगे आरोप लगाते हुए नुरुल ने कहा कि बारिश के बाद मैदान गीला था और मैच में एक नकली थ्रो भी हुआ था और वो 5 रनों की पेनाल्टी भी थी। बांग्लादेश के लिटन दास ने जब अर्शदीप की गेंद पर शॉट मारा तो पॉइंट पर खड़े विराट कोहली ने उसे पकड़कर रिले थ्रो से दूसरे छोर पर फेंकने का एक्शन किया और इसी को “फेक फील्डिंग” का नाम दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें टीम इंडिया ने किया पाकिस्तान का काम तमाम, बांग्लादेश को हराकर ग्रुप में पहुंची पहले स्थान

India पर लगे आरोप के बाद फेक फील्डिंग पर छिड़ गयी है बहस

इस टी-20 वर्ल्ड कप में जबर्दस्त फार्म में चल रहे टीम India के विराट कोहली पर इस तरह का आरोप लगाना एक बड़ी घटना है और इसी वजह से इस पर बहस छिड़ गयी है और लगातार बयान आ रहे हैं। हर्षा भोगले ने बहस में कूदते हुए कहा कि हारने के बाद इस तरह की बेतुका बातें कोई मायने नहीं रखती। हर्षा ने कहा जब हम बहाना ढूंढते हैं तो हम बड़े नहीं हो जाते।

For Latest Sports News Subscribe devbhoominews.com