नैनीताल में फूट- फूटकर रोए अंकिता के माता- पिता, कहा एसआईटी की जांच से नहीं हैं संतुष्ट

0
29
Ankaita Hatyakand

Uttarakhand News: Ankaita Hatyakand: हाईकोर्ट में न्याय की गुहार लगाने गये अंकिता भंडारी के मां और पिता नैनीताल पहुंचे। यहां वे पत्रकारों के सामने फूट- फूटकर रोये। उन्होंने एसआईटी की जांच पर कई सवाल खड़े किये साथ इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की भी मांग की।

Ankaita Hatyakand: बेटी को न्याय दिलाने पहुंचे नैनीताल हाईकोर्ट

Ankaita Hatyakand

अंकिता भंडारी ( Ankaita Hatyakand) की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग और अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए अंकिता भंडारी के माता- पिता ने नैनीताल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।  उनका कहना था कि पहले अंकिता के कमरे को बुलडोजर से तोड़ दिया गया और बाद में रिसोर्ट में आग ही लगा दी जाती है। ऐसे में उन्हें एसआईटी जांच पर भरोसा नहीं है और इसकी जांच सीबीआई से होनी चाहिए।

Ankaita Hatyakand: फैक्ट्री में आग लगने पर सवाल खड़े किए

Ankaita Hatyakand

हाल में अंकिता हत्याकांड (Ankaita Hatyakand) मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की आंवला कैंडी फैक्ट्री में लगी आग के बाद अंकिता के माता- पिता ने इस घटना पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि फैक्ट्री में आग लगाकर वहां सबूतों को मिटा दिए गए हैं, जबकि वहां भी खून के छींटे मिले थे। जब फैक्ट्री में बिजली का कनेक्शन कटा हुआ है तो उसके बाद भी वहां कैसे आग लग गई। साथ उनका कहना है कि कैसे 50 पीएसी जवानों की सुरक्षा के बीच फैक्ट्री में आग लगने से साफ है कि पुलिस वहां पिकनिक मनाने गई हुई है।

Ankaita Hatyakand: अंकित के हत्यारों को फांसी की मांग

Ankaita Hatyakand
Ankaita Hatyakand

अंकिता के माता- पिता ने रोते हुए कहा कि वह अपनी बेटी के हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने वीआईपी के नाम को भी उजागर करने के मांग की। उन्होंने कहा कि यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट के कहने पर रिसोर्ट में बुलडोजर चलाया गया लेकिन उन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है आखिर रेनू बिष्ट ने क्यों और किसके कहने पर वहां बुलडोजर चलवाया था।

ये भी पढ़ें…