Hotel Levana Lucknow केस में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने CJM Court में किया पेश

0
45
hotel levana lucknow

Hotel Levana Lucknow में हुए अग्निकांड में आरोपियों पर केस दर्ज,कोर्ट में पेशी

जैसा कि आपको मालूम है कि कल हुए भीषण अग्निकांड में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए Hotel Levana Lucknow के मालिक राहुल रोहित और पवन अग्रवाल को कल गिरफ्तार कर लिया था औरसाथ में होटल G.M सागर श्रीवास्तव को भी गिरफ्तार कर लिया था। आज इन सभी के खिलाफ हुए दर्ज केस में इन्हें CJM कोर्ट में पेश किया गया।

Hotel Levana Lucknow केस में सरकार ने कार्रवाई तेज की, जांच जारी

hotel levana lucknow

कल राजधानी लखनऊ के Hotel Levana में हुए अग्निकांड में जहां आग की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गयी और 7 लोगों के घायल होने की सूचना है। वहीं सरकार ने भी इस मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर दी है आरोपियों की गिरफ़्तारी से लेकर उनका मेडिकल कराना और फिर आज उन्हें कोर्ट में पेश करना उसी कड़ी का हिस्सा है. इस मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 4 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं 308,304 में केस दर्ज किया गया है.

Hotel Levana Lucknow केस में जांच टीम की पड़ताल शुरू,पुलिस टीम भी जुड़ी

हज़रतगंज में मदन मोहन मालवीय मार्ग लखनऊ स्थित Hotel Levana में कल सोमवार को हुए भीषण अग्निकांड के बाद जांच टीम पूरी मुस्तैदी से पड़ताल में जुट गयी है.इस केस में लखनऊ की मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब के साथ पुलिस कमिशनर एस पी शिरोडकर की टीम लगायी गयी है. अपनी प्रारंभिक जांच में डॉ रोशन जैकब ने लखनऊ विकास प्राधिकरण को कटघरे में खड़ा कर दिया है और ये माना जा रहा कि वो आज शाम तक अपनी जाँच रिपोर्ट शासन को सौंप सकती हैं.

ये भी पढ़ें Shrikant Tyagi के समर्थन में मेरठ तैयार, त्यागी समाज का खुला समर्थन

इस लापरवाही की वजह से कई मासूम लोगों की मौत हो गयी. पिछले साल फ़रवरी में ही एक्स्ट्रा staircase बनाने को कहा गया लेकिन बात सुनी नहीं गयी और फायर विभाग के दिशा निर्देश की भी अनदेखी की गयी। वहीं सख्ती दिखाते हुए लखनऊ विकास प्राधिकरण ने इस मामले में 22 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की है और होटल को सील करने का भी निर्देश दिया है।

For Latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com