Shrikant Tyagi के समर्थन में मेरठ तैयार, त्यागी समाज का खुला समर्थन

0
56
shrikant tyagi

Shrikant Tyagi को त्यागी समाज का खुला समर्थन,जिला मुख्यालय पर धरना

समर्थन में बज रहे गीत के बोल…… “श्रीकांत त्यागी सबकी गेल रहे, ऐसा भाई हमारा है, चौगरने में घूम लियो त्यागी का रुतबा न्यारा है.”

बताते चलें कि आज मंगलवार को सभी जिला मुख्यालयों में नोएडा निवासी Shrikant Tyagi के समर्थन में धरने का आयोजन किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ मेरठ के कमिश्नरी चौराहा पर स्थित चौधरी चरण सिंह पार्क में त्यागी समाज का धरना चल रहा है. श्रीकांत त्यागी के परिवार को इन्साफ दिलाने की मांग को लेकर त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज मोर्चा का बेमियादी धरना जारी है और त्यागी समाज का कहना है कि जब तक इन्साफ नहीं मिल जाता,धरना जारी रहेगा और इसी कड़ी में मंगलवार को सभी जिला मुख्यालयों पर धरना दिया जाएगा।

Shrikant Tyagi को लेकर त्यागी समाज आक्रोश में

shrikant tyagi

धरना स्थल पर आज मांगे राम त्यागी ने कहा कि मंडल के हमारे प्रभारी मंत्री ने ये बहुत गलत बयान दिया है जिसमें धरने को गलत बताया गया है और इस वजह से त्यागी समाज में भारी गुस्सा है. उन्होंने कहा कि हम सभी जगह धरना देकर श्रीकांत त्यागी के परिवार के लिए इन्साफ मांग रहे हैं और जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें Uttar Pradesh Barabanki जेल में मचा हड़कंप, 26 कैदी मिले HIV positive

Shrikant Tyagi के समर्थन में बज रहे गाने, सोशल मीडिया पर भी वायरल

shrikant tyagi

जैसा की धरना जारी है और धरने का नेतृत्व कुलदीप त्यागी और मांगेराम त्यागी कर रहे हैं वहीं सोमवार को Shrikant Tyagi के समर्थन में गीत बजाये गए और ये क्रम आज भी चालू है और इन गीतों को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। लाउडस्पीकर में बज रहे गीत के माध्यम से श्रीकांत त्यागी और उसके कामों की खूब तारीफ हो रही है.जैसा कि गीत बजाये जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर नेता मांगेराम त्यागी इसको किसी की षड़यंत्र बता रहे। उनका कहना है कोई गीत नहीं बल्कि शाम को रोज भजन बजाये जाते हैं और हम सब यहां बेटी अन्नू त्यागी के समर्थन में धरने पर बैठे हैं.

For Latest News Of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com