दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

0
363
Health Minister in Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच गये है। इस दौरान (Health Minister in Uttarakhand) प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का एयरपोर्ट पर स्वागत किया। सीएम धामी के साथ इस दौरान वहां उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:
Coronavirus Update
सावधान! देश में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, 24 घंटे में मिले इतने नए मामले

Health Minister in Uttarakhand: जन औषधि केंद्र का किया निरीक्षण

वहीं बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से निकलने के बाद (Health Minister in Uttarakhand) केंद्रीय मंत्री देहरादून में स्थित प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का निरीक्षण के लिए पहुंचे। वहां उन्होने औषधि केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने स्वास्थय कर्मियों और लाभार्थियों से भी बातचीत की। वहीं केंद्र का निरीक्षण करने के बाद वह चमोली जिले के वाइब्रेट विलेज योजना में शामिल होने मलारी गांव के लिए निकले। बताया जा रहा है कि वह रात्रि प्रवास मलारी में ही करेंगे। वहीं इसके अगले दिन वह देहरादून लौटकर दून मेडिकल कालेज के 500 बेड के अस्पताल की आधारशिला रखेंगे।

ये भी पढ़ें:
Yog Guru Baba Ramdev
रामनवमी के अवसर पर बाबा रामदेव लेंगे बड़ा फैसला, अमित शाह और सीएम योगी भी होंगे शामिल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मलारी गांव में केंद्रीय मंत्री ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ ही अधिकारियों के साथ विभिन्न विषयों पर विमर्श करेंगे। और वहीं शुक्रवार को वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ विभिन्न विषयों पर विचार विमर्श करेंगे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com