मुक्केबाजी कोच भास्कर चंद्र भट्ट को “हरियाणा खेल गौरव” से सम्मानित किया गया

0
66
HARYANA KHEL GAURAV 2024
HARYANA KHEL GAURAV 2024

DEVBHOOMI NEWS DESK: सीनियर महिला मुक्केबाजी टीम के मुख्य प्रशिक्षक रहे भास्कर चंद्र भट्ट को हरियाणा सरकार द्वारा “हरियाणा खेल गौरव” (HARYANA KHEL GAURAV 2024) से सम्मानित किया गया है। बता दें कि भास्कर चंद्र भट्ट महिला मुक्केबाज स्वीटी बोरा के भी कोच रहे हैं, जिन्हें हरियाणा सरकार के सर्वोच्च खेल पुरस्कार “राज्य भीम अवार्ड” से भी सम्मानित किया गया है। स्वीटी बूरा की उपलब्धियां को ध्यान में रखते हुए उनके प्रशिक्षक भास्कर चंद्र भट्ट को सम्मानित किया गया है।

HARYANA KHEL GAURAV 2024
स्वीटी बूरा के साथ भास्कर चंद्र भट्ट

HARYANA KHEL GAURAV 2024: भास्कर भट्ट सम्मानित 

बता दें कि कि भास्कर चंद्र भट्ट भारतीय खेल प्राधिकरण में हाई परफार्मेंस डायरेक्टर के रूप में कार्यरत हैं। शिलारू हिमाचल प्रदेश में हाई एल्टीट्यूड ट्रेनिंग सेंटर में भारत के सभी सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस के मुक्केबाजों के एक संयुक्त ट्रेनिंग कैंप में व्यस्तता के कारण भास्कर भट्ट व्यक्तिगत रूप से इस सम्मान समारोह में उपस्थित नहीं हो सके इसलिए 21 मई को रोहतक में उनके स्थान पर स्वीटी बूरा ने सम्मान मुख्यमंत्री हरियाणा से प्राप्त किया।

HARYANA KHEL GAURAV 2024
हरियाणा खेल गौरव 2024

भास्कर भट्ट को HARYANA KHEL GAURAV 2024 सम्मान मिलने पर भारतीय बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष अजय सिंह, महासचिव हेमंत कलिता, कोषाध्यक्ष दिग्विजय सिंह, भारतीय ओलंपिक संघ के पूर्व महासचिव राजीव मेहता, उत्तराखंड बॉक्सिंग संघ के आजीवन अध्यक्ष मुखर्जी निरवाण, सचिव श्री गोपाल सिंह खोलिया, खेल विभाग की सहायक निदेशक संजीव पौड़ी सहित सभी खिलाड़ियों एवं प्रशिक्षकों ने खुशी जताई है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज