Facebook पर प्यार करना पति को पड़ा भारी, जिस लड़की से करता था प्यार भरी बातें वही निकली….

0
368
haridwar roorkee news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना रूड़की के एक विवाहित पुरूष पर भारी पड़ गया। बता दें कि यहां फेसबुक के जरिये पत्नी ने पति की बेवफाई का पर्दाफाश किया है। यह भी तब हुआ जब पति और पत्नी (haridwar roorkee news) एक दूसरे को बचपन से जानते थे। ऐसे में इनके बीच प्यार बढ़ने की बजाय शादीशुदा जिंदगी में ‘वो’ की वजह से अनबन पैदा हो गई।

हुआ यूं कि शादी के कुछ दिन बाद पत्नी को अपने पति पर शक होने लगा। जिसके चलते उसने फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अपने पति की पोल खोल दी। पति को इसका पता चलने पर दोनो में विवाद हो गया। जिसके बाद ये मामला कोतवाली पुलिस तक चला गया।

यह भी पढ़ें:
school closed in uttarakhand district
शीतलहर का कहर- इन जिलों में 2 दिन तक बंद किए गए सभी स्कूल

haridwar roorkee news: ऐसे शुरू हुआ मामला

दरअसल, पति पर शक होने के बाद पत्नी ने फर्जी फेसबुक आइडी बनाई। जिसमें वह एक अनजान लड़की बनकर (haridwar roorkee news) पति से बातचीत करने लगी। ऐसा करने पर महिला को अपने पति की कई सच्चाई पता चली। उसे ये भी पता चला कि उसका पति कई महिलाओं से बात करता है। जब सारी हदें पार हो गई तो महिला ने इस साजिश की जानकारी पति को दी जिसपर दोनो में विवाद हो गया। और मामला कोतवाली पुलिस तक चला गया।

पति-पत्नी के आपसी विवाद के इस मामले को कोतवाली पुलिस ने महिला हेल्पलाइन भेज दिया। महिला का आरोप है कि पति ने उसकी पिटाई भी की थी।

यह भी पढ़ें:
leopard attack in assam
चलती वैन पर तेंदुए का अटैक, 13 लोग घायल, यहाँ देखें वीडियो

वहीं जब पुलिस पूछताछ पर आई और महिला को फर्जी फेसबुक आइडी (haridwar roorkee news) पर पति के मैसेज दिखाने के लिए कहा तो ये देख पुलिस भी दंग रह गई। महिला ने पुलिस को बताया कि पति की असलियत का पता लगाने के लिए उसने ऐसा किया। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि टीम मामले की जांच में जुटी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com